स्टोरी: कांगेस भी करेगी बूथ मजबूत!

रुड़की

स्टोरी कांग्रेस भी करेगी बूथ मजबूत

एंकर , 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी अब बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में जुट गई है।भाजपा की तर्ज पर अब कांग्रेस पार्टी ने भी अपनी रणनीति तैयार की है जिसके चलते मंगलौर विधानसभा में आज बुधवार को एक दिन का बूथ प्रशिक्षण शिविर एक होटल में आयोजित किया गया जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता पहुंचे। इस दौरान झारखंड से पहुंची उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी की सह प्रभारी दीपिका पांडेय ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के चलते आज देश के सभी वर्ग के लोग बेहद परेशान है महंगाई चरम पर है लोगों का जीना दूभर हो चुका है पेट्रोल-डीजल से लेकर रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रहीं हैं।

आज गरीब आदमी का जीना दूभर हो गया है लेकिन इस निकम्मी भाजपा सरकार को आम आदमी की ज़रा भी कोई चिंता नहीं है उन्होंने कहा कि आज देश का अन्नदाता आंदोलन करने के लिए मजबूर है किसानों को न्याय नहीं मिल पा रहा है उनकी फसलों के दाम उन्हें नहीं मिल पा रहे हैं ऊपर से तीन कानून बनाकर केन्द्र सरकार किसानों पर थोपना चाहती है यह सरकार अब ज़्यादा दिन की मेहमान नहीं है। उत्तराखंड में भी परिवर्तन की लहर चल चुकी है 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी इस मौके पर मंगलौर से कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर का मकसद बूथ स्तर पर कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करना है आने वाले विधानसभा चुनाव तक कांग्रेस पार्टी बहुत अधिक मज़बूत होगी।

बाईट , काज़ी निज़ामुद्दीन (विधायक मंगलौर )

बाईट , दीपिका पाण्डेय ( सह प्रभारी उत्तराखंड)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुड़की ब्रेकिंग:

Wed Oct 27 , 2021
रुड़की ब्रेकिंग A I M I M के प्रमुख व सांसद असदुद्दीन ओवैसी पहुँचे उत्तराखंड के बॉर्डर नारसन बड़े काफ़िले के साथ ओवैसी ने किया उत्तराखंड में प्रवेष सबसे पहले पहुँचेगे पिरान कलियर ,साबिर साहब की दरगाह की करेंगे ज़ियारत नारसन बॉर्डर पर ओवैसी ने नही की मीडिया से कोई […]

You May Like

advertisement