जालौन:कैलिया थाने के बड़बोले दरोगा के खिलाफ बजरंगियों का जोरदार प्रदर्शन

👮🏻‍♂️ विवादास्पद कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं दरोगा अभिषेक सिंह, उरई में मीडिया कर्मियों से उलझे थे
कोंच। सर्किल के कैलिया थाने में तैनात एक बड़बोले दरोगा द्वारा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ की गई बदसलूकी को लेकर बजरंगी भड़क गए और सड़कों पर आकर उन्होंने हंगामी प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की तथा कई घंटों तक तहसील परिसर में धरना देकर एसडीएम को ज्ञापन दिया है। एक अन्य ज्ञापन सीओ के माध्यम से डीजीपी को भेजने का भी प्रोग्राम बजरंगियों का था जिसे टाल दिया गया है। बजरंग दल संयोजक का कहना है कि जब तक दरोगा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक रोज ही धरना दिया जाएगा। गौरतलब यह भी है कि उक्त दरोगा को विवादों में रहने की आदत है, कुछ समय पूर्व उरई में मीडिया कर्मियों से भी विवाद हुआ था इनका।
जानकारी के मुताबिक रविवार की रात कस्बे के मालवीय नगर के रहने बाले दीपक प्रजापति व सुमित पांडे भाभी को समथर छोड़ कर लौट रहे थे। रास्ते में वाहन चेकिंग कर रहे कैलिया थाने की जगनपुरा चौकी इंचार्ज अभिषेक सिंह ने उन्हें रोक लिया। बजरंगियों का आरोप है कि दरोगा ने गालियां देते हुए गाड़ी के कागज मांगे तो दीपक और सुमित ने उन्हें गालियां देने से जब मना किया तो दरोगा जी का पारा चढ गया और उन्होंने दीपक व सुमित के साथ धक्का मुक्की करते हुए सुमित का मोबाइल छीन लिया और जमीन पर दे मारा जिससे मोबाइल टूट गया। पुलिस ने उनकी बाइक सीज कर दी। इस घटना के बाबत बजरंग दल कार्यकर्ताओं को जानकारी हुई तो उन्होंने एकत्रित होकर सड़कों पर प्रदर्शन किया। बाद में वे तहसील परिसर पहुंच कर धरने पर बैठ गए। धरने के दौरान वे लगातार नारेबाजी करते रहे। बजरंग दल के जिला संयोजक मोनू पंडित भी कोंच पहुंच गए थे और उन्होंने दरोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ साथ उन्हें सस्पेंड करने की भी मांग की। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर एसडीएम अंकुर कौशिक को ज्ञापन भी दिया। इस दौरान बजरंग दल नगर संयोजक आकाश उदैनिया, गौरव सोनी, सुमित पांडे, शिवम वर्मा, आयुष गौतम, प्रदीप राठौर, अमित कुशवाहा, सोनू यादव, कृष पाठक, हर्ष राठौर, अमन पटेल, कन्हैया गोस्वामी, दिलीप कुमार, प्रमोद पाटकार, विकास, प्रयांशु पाल, सचिन, हिमांशु, अखिलेश, आलोक, अरुण राठौर, लालू, राहुल, आयुष्मान सिंह, धर्मेंद्र, करनसिंह, आकाश कुशवाहा, दीपांशु, नरोत्तम व्यास, मोहित, रोहित, अवनीश सहित आधा सैकड़ा बजरंगी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रपुर उत्तराखंड:12 लाख रुपये की लूट के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर पहुंचे घटना स्थल पर

Tue Jul 13 , 2021
रुद्रपुर: रुद्रपुर मे हुई 12 लाख रुपये की लूट घटना के मामले में एस पी सिटी, एस पी क्राइम और एस ओ जी की टीम मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। दो दो पुलिस चौकिया घटना स्थल के नजदीक स्थापित है। रुद्रपुर मे अपराधियों में पुलिस […]

You May Like

Breaking News

advertisement