गोरखपुर विश्वविद्यालय से एलएलबी करने वाला छात्र गिरफ्तार, सीएम-पीएम पर किया विवादित पोस्ट

गोरखपुर विश्वविद्यालय से एलएलबी करने वाला छात्र गिरफ्तार, सीएम-पीएम पर किया विवादित पोस्ट

प्रदेश प्रभारी राजनारायण ओझा वैशवारा न्यूज गोरखपुर

गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर एलएलबी के छात्र को गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गोरखपुर विश्वविद्यालय में एलएलबी प्रथम वर्ष के छात्र अरुण कुमार यादव पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने का आरोप है। आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ कैंट पुलिस ने चौरीचौरा थाना के पंडितपुरा इलाके से आरोपी छात्र को गिरफ्तार किया।

वहीं आरोपी युवक को अनुशासनात्मक कमेटी की रिपोर्ट पर अनुशानहीनता का दोषी पाये जाने पर गोरखपुर विश्वविद्यालय प्रशासन ने उसे निलंबित भी कर दिया है। आरोपी एलएलबी छात्र को विश्वविद्यालय में प्रवेश करने से भी रोक दिया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की मुलाकात नई दिल्ली में हुई थी। इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। आरोप है कि एलएलबी प्रथम वर्ष के छात्र अरुण कुमार यादव ने इसी फोटो से छेड़छाड़ की और एक एप की मदद से आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इसकी जानकारी होने पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने रविवार के दिन भी कार्यालय खोलकर अनुशासनात्मक कमेटी के जरिए पूरे मामले की छानबीन करायी। मामला सही पाए जाने पर विश्वविद्यालय अध्यादेश के उल्लंघन करने का आरोप लगाकर छात्र को निलंबित कर दिया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोरखपुर: विजिलेंस कांस्‍टेबल के घर पर चोरो ने हाथ किया साफ, लाखों के गहने-नगदी उड़ाई, अब ऐसे खुलेंगे राज!

Mon Jan 18 , 2021
गोरखपुर: विजिलेंस कांस्‍टेबल के घर पर चोरों ने हाथ किया साफ, लाखों के गहने-नगदी उड़ाई, अब ऐसे खुलेंगे राज! गोरखपुर: विजिलेंस कांस्‍टेबल के घर पर चोरो ने हाथ किया साफ, लाखों के गहने-नगदी उड़ाई, अब ऐसे खुलेंगे राज! गोरखपुर के शाहपुर इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। […]

You May Like

advertisement