राजश्री मेडिकल कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

राजश्री मेडिकल कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

दीपक शर्मा ( संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे टोल प्लाजा के पास राजश्री मेडिकल कॉलेज के ICU इंचार्ज ने लगाई फांसी। परिजन ने लगाया उत्पीड़न का आरोप।
बताते चले कि थाना फतेहगंज पश्चिमी स्थित राजश्री मेडिकल कॉलेज के आईसीयू इंचार्ज ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
जिला संभल के थाना गुन्नोर के गांव फरीदपुर बवराला निवासी मनोहर सिंह यादव का 25 वर्षीय बेटा मुनीश यादव ने राजश्री मेडिकल कॉलेज से जेएनएम का कोर्स करने के बाद कॉलेज में ही आईसीयू इंजार्च के पद पर लग गया था। आज दोपहर 2.30 बजे उनके मोबाइल पर मेडिकल कॉलेज से फोन आया कि मुनीश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में मृतक मुनीश के मामा महेश यादव ने बताया कि उससे दो दिन पहले बात हुई थी। वह किसी भी प्रकार से तनाव या कोई परेशानी में नहीं था। कॉलेज प्रशासन से तंग आकर उसने सुसाइड किया है। इसलिए कॉलेज प्रशासन ने परिजनों के पहुंचने से पहले शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मुनीश की एक साल पहले ही आंवला की युवती से विवाह हुआ था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल महिला रेल कर्मियों व्दारा प्रतीक्षालय में हस्त शिल्प एवं ग्रह उत्पादों की लगाई गई प्रदर्शनी

Fri Mar 17 , 2023
पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल महिला रेल कर्मियों व्दारा प्रतीक्षालय में हस्त शिल्प एवं ग्रह उत्पादों की लगाई गई प्रदर्शनी दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल पर कार्मिक विभाग के तत्वावधान में 13 से 18 मार्च 2023 तक मनाये जा रहे ‘‘अन्तर्राष्ट्रीय महिला सशक्तिकरण दिवस‘‘ की श्रृंखला में […]

You May Like

Breaking News

advertisement