उत्तराखंड: छात्रों ने बंद कराया डीएवी कॉलेज, चुनाव की मांग पर अड़े छात्र…

देहरादून: छात्रसंघ चुनाव कराए जाने की मांग पर डीएवी के तमाम छात्र संगठन अब आरपार की लड़ाई पर उतर आए हैं। बुधवार को भी छात्रों ने चुनाव की मांग पर कालेज बंद करा दिया। उन्होंने हंगामा करते हुए कालेज गेट पर धरना दिया और जाम लगा दिया।

सभी संगठनों से जुड़े छात्र सुबह ही कालेज पहुंचे। जहां नौ बजे ही उन्होंने कालेज बंद कराया। इसके बाद सभी छात्र बैनर पोस्टर लेकर कालेज गेट पर बैठ गए। गेट बंद कराने के बाद छात्रों ने वहां धरना शुरू कर दिया। सरकार के खिलाफ छात्रसंघ नहीं तो विस चुनाव भी नहीं के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि जब एक माह कालेज खुले हुए हो गए हैं। सारे चुनाव व आयोजन भी पूरी तरह से हो रहे हैं, उनमें लाखों की भीड़ भी जुट रही है। एनएसयूआई नेता उदित थपलियाल ने कहा कि सरकार अपनी चुनावी रैलियां भी करवा रही है। शनिवार को ही गृह मंत्री की रैली में भीड़ जुटाई गई तो छात्रसंघ चुनाव से सरकार क्यों डर रही है। क्या उन्हें एबीवीपी की हार का डर है। छात्र नेता हनी सिसोदिया ने कहा कि सरकार अगर जल्द चुनाव घोषित नहीं करवाती या दो साल की आयु सीमा में छूट नहीं देती तो कालेज पूरी तरह से बंद कराए जाएंगे। इस दौरान हनी सिसोदिया, उदित थपलियाल, आकिब अहमद, अंकित बिष्ट, सुमित कुमार, अभिषेक ममगाईं, शोएब अहमद,मनोज कुमार ओर चंद्रशेखर आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कांग्रेसियों ने की सैन्यधाम पहाड़ में बनानी की मांग..

Wed Nov 17 , 2021
थराली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15-16 नवंबर के दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे थे। जहां सोमवार को जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) शहीद सम्मान यात्रा की शुरुआत करने चमोली जिले के देवाल ब्लॉक के सैन्य गांव सवाड़ पहुंचे। वहीं कांग्रेस […]

You May Like

Breaking News

advertisement