उत्तराखंड: विशेष विमान से छात्र-छात्राओं को उनके घर पहुँचगा ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय।

उत्तराखंड: विशेष विमान से छात्र-छात्राओं को उनके घर पहुँचगा ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय विशेष विमान से छात्र-छात्राओं को उनके घर पहुंचाएगा। विशेषकर उन राज्यों और शहरों के छात्रों को यह सुविधा दी जा रही है, जिनकी सड़क मार्ग से दूरी ज्यादा है। यात्रा के दौरान उनके भोजन और पानी की व्यवस्था भी विवि करेगा ताकि संक्रमण का खतरा कम रहे।
ग्राफिक एरा में देश के कई राज्यों के छात्र पढ़ते हैं। कोरोना के मामले बढ़ने के साथ अब छात्रों और उनके अभिभावकों की चिंता भी बढ़ गई है। वहीं, विवि प्रशासन भी उनको सुरक्षित घर पहुचाने के प्रयास में लगा हुआ है।

नजदीकी इलाकों के छात्र-छात्राओं को विवि पहले ही विशेष बसों व वाहनों के जरिये घर पहुंचा चुका है। अब दूरस्थ क्षेत्रों के छात्रों के लिए विमान की व्यवस्था की गई है। आज दो शिफ्टों में छात्रों को हॉस्टल से रवाना किया जाएगा।
ग्राफिक एरा ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. कमल घनशाला ने बताया कि अभी करीब तीन सौ छात्र विभिन्न हॉस्टल में रह रहे हैं। इनमें से ज्यादातर छात्र वे हैं, जिनके राज्यों में पहले निगेटिव आरटीपीसीआर रिपोर्ट मांगी जा रही है। इसमें आंध्रप्रदेश, असम,  पटना, वाराणसी, छत्तीसगढ़, बंगलूरू, लखनऊ के छात्र शामिल हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम ने दी श्रद्धांजलि

Mon Apr 19 , 2021
रिपोर्टर- जफर अंसारीहल्द्वानी एंकर- भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत के निधन के बाद आज उनका पार्थिव शरीर हल्द्वानी उनके आवास लाया गया। जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर के दर्शन के लिए भाजपा कार्यालय में रखा गया, जहां मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष […]

You May Like

advertisement