वाराणसी :काशी विद्यापीठ में अनिश्चितकाल के धरने पर बैठे छात्र

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

कॉपियों की जांच में अनियमितता, रिजल्ट में जीरो नंबर और फीस की रसीद नहीं मिलने पर काशी विद्यापीठ के छात्रों का गुस्सा फिर फूट पड़ा है। बुधवार को दोपहर बाद से छात्रों ने पंत प्रशासनिक भवन पर अनिश्चितकालीन धरने की शुरुआत कर दी।कॉपियों की जांच समेत अन्य मांगे पूरी होने तक छात्र धरना देने पर अड़े हुए हैं।

काशी विद्यापीठ में कॉपियों की जांच में गड़बड़ी के कई मामले सामने आए हैं। कुछ दिन पहले छात्रों की शिकायत पर कुलपति प्रो. एके त्यागी ने कॉपियों की रैंडम जांच कराई तो आरोपों को सही पाया। इसके बाद उन्होंने कॉपियों की जांच कराने के आदेश दिए। अपराह्न तीन बजे आक्रोशित छात्रों ने इसे लेकर प्रशासनिक भवन पर धरना की शुरुआत कर दी। वरिष्ठ अधिकारियों ने छात्रों को समझाने की कोशिश की मगर छात्र अपनी मांगों पर अड़े रहे। छात्रनेता अभिषेक सोनकर ने बताया कि कॉपियों की दोबारा जांच कर छात्रों के अंक सही करने के साथ ही सभी समस्याओं के निराकरण तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। अभिषेक यादव, चंदन, कौशल मिश्रा, शिवजनक गुप्ता, आयुष, अर्जुन सहित दर्जनों छात्र देररात तक धरने पर बैठे रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :भाजपा संगठन मंत्री बीएल संतोष ने कहा की राजनीति में अति आत्मविश्वास घातक

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने काशी क्षेत्र के सभी सांसद व विधायक से कहा कि राजनीति में अहंकार और आत्म विश्वास सदैव घातक होता है।आवश्यक है कि हम जनता से निरंतर सम्पर्क में रहें और उनके काम को प्राथमिकता दें। पुराने कार्यकर्ताओं, पार्षदों, पंचायत […]

You May Like

advertisement