कनौज: टैबलेट से छात्रों को नई ऊंचाइयों को छूने के अवसर मिलेंगे

टैबलेट से छात्रों को नई ऊंचाइयों को छूने के अवसर मिलेंगे
वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश शर्मा जी की खास रिपोर्ट
कन्नौज । प्रदेश सरकार के समाज कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार व सदर विधायक असीम अरुण ने महामाया पॉलिटेक्निक, अनौगी में विद्यार्थियों को टैबलेट वितरित किए। इस दौरान उन्होंने उपस्थित छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों से कहा कि विद्यार्थियों को टेबलेट उनके तकनीकी शिक्षा की जीवन यात्रा में आगे बढ़ाने का कार्य करेगा। इसके माध्यम से मिलेंगे नई ऊचाइयों को छूने के अवसर मिलेंगे।
उन्होंने कहा कि आप सभी को भविष्य में जब भी मौका मिले तब समाज के हित में कार्य करने हेतु अपना सार्थक प्रयास करें। उन्होंने तकनीकी शिक्षा में पढ़ रहे बच्चों के संबोधन में कहां की तकनीकी क्षेत्रों में देश के भविष्य को आप चुनिंदा छात्र-छात्रा ही उज्ज्वल करेंगे। उन्होंने कहा कि शिक्षा एक हथियार है जिसको आप समय पड़ने पर अपने व्यक्तिगत विकास समाज के विकास एवं देश के विकास के लिए प्रयोग करें।
कार्यक्रम में अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार, सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी सहित विद्यालय के शिक्षक व प्रधानाचार्य उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: सुमन सिंह ब्लॉक प्रमुख संघ की जिलाध्यक्ष, सीमा बनी महामंत्री

Mon May 23 , 2022
सुमन सिंह ब्लॉक प्रमुख संघ की जिलाध्यक्ष, सीमा बनी महामंत्रीवरिष्ठ पत्रकार प्रकाश शर्मा जी की खास रिपोर्टकन्नौज । जिले के ब्लॉक प्रमुख संघ की बैठक में सम्पन्न हुए चुनाव में तालग्राम ब्लॉक प्रमुख सुमन सिंह पत्नी राजीव सिंह(पुच्ची) को सर्वसम्मति से जिले के संघ का जिलाध्यक्ष चुना गया।इसी क्रम में […]

You May Like

advertisement