मेंहनगर कस्बे में शराब की दुकानों का उपजिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण

मेंहनगर कस्बे में शराब की दुकानों का उपजिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण
मेहनगर होली के मद्देनज़र उपजिलाधिकारी मेहनगर ने क्षेत्र की आधा दर्जन अंग्रेजी व देशी शराब और बीयर की दुकानों का औचक निरीक्षण किया।
बताया जा रहा है कि होली के त्यौहार पर अधिकतर लोग शराब का सेवन करते हैं। साथ ही पंचायत चुनाव ने भी दस्तक दे दी है। इस दौरान उम्मीदवार अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब का सहारा लेते हैं। लिहाजा शराब की मांग बढ़ जाती है। पिछले रिकार्ड बताते हैं कि इस दौरान अवैध और नकली शराब चोरी छिपे बिक्रय की जाती है। शराब विक्रेता होली पर अपने स्टॉक को अन्यत्र रख कर पूरे दिन बेचते रहे हैं जबकि होली पर दुकानें बंद रखी जाती हैं। क्षेत्र में शराब की बिक्री सरकार के प्रावधानों के अनुरूप किया जाए,इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए यह अभियान चलाया जा रहा है। निरीक्षण की सूचना प्राप्त होते ही नगर में चाय,काफी और किराने की दुकानें भी बन्द हो गईं। उपजिलाधिकारी ने शराब विक्रेताओं को चेतावनी देते हुए कहाकि किसी भी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने जनता से अवैध रूप से चोरी छिपे बिक्रय की जाने शराब की जानकारी प्रशासन को देने का अनुरोध किया। इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज रघुवंशी, तहसीलदार सर्वेश कुमार गौर, प्रभारी निरीक्षक सुनील चंद्र तिवारी और पुलिस बल मौजूद था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेंहनगर थानां के दौलतपुर ग्राम सभा मे मारपीट में 5 लोगो पर मुकदमा दर्ज

Tue Mar 23 , 2021
मेंहनगर थानां के दौलतपुर ग्राम सभा मे मारपीट में 5 लोगो पर मुकदमा दर्ज अनुसूचित जाति निवारण अधिनियम के तहत पाँच के खिलाफ मुकदमा दर्ज , मेहनगर  स्था0 थाना क्षेत्र ग्राम दौलतपुर में मारपीट में पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज ।बताते चलें आबादी की जमीन को लेकर रामशब्द कन्नौजिया उम्र56 […]

You May Like

advertisement