25 वर्षो से बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में सेवा कर रहे बड़शामी गांव के सुभाष चंद्र सैनी और जय भगवान सैनी नंबरदार

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

कुरुक्षेत्र : 25 वर्षो से बड़शामी गांव के सुभाष चंद्र सैनी और जय भगवान सैनी नंबरदार बीजेपी कार्यकर्ता के रूप सेवा कर रहे है।
इन्होंने आज बताया की समाज सेवा के साथ भारतीय जनता पार्टी की जो नीतियां है वो आमजन के कल्याण के लिए बनी है जिसका सभी को उचित लाभ भी मिलता है। और सभी कार्यकर्ताओं का भी फर्ज बनता है की सरकार द्वारा जो जरूरतमंद गरीब आदमियों के लिए चलाई गई सकिमो के बारे में सभी को अवगत करवाएं।
सुभाष चंद्र सैनी समाजसेवा के साथ ही ओबीसी मोर्चा के प्रधान पद भी आसीन है और इस बार इन्होंने खुद बीजेपी पोलिंग एजेंट के रूप में भी कार्य किया है।
समाजहित कार्य में जय भगवान सैनी नंबरदार और सुभाष चंद्र सैनी की जोड़ी बड़शामी गांव में मशहूर है। गांव के किसी भी व्यक्ति का कोई भी कार्य हो अपनी सुझभूज और सामर्थ अनुसार पूरा करवाने में हमेशा तत्पर रहते है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तीसरी बार मोदी के प्रधानमंत्री बनने की खुशी में अधिवक्ता नगाड़े पर नाचे और की आतिशबाजी

Tue Jun 11 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : फरीदपुर, अधिवक्ताओं ने नरेंद्र दामोदर दास मोदी के तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने पर सिविल न्यायालय के पास नगाड़े की धुन पर डांस करते हुए आतिशबाजी कर जश्न मनाया फिर लड्डू बांटे। इस अवसर पर उपस्थित सिविल बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष संजीव […]

You May Like

advertisement