सतत परिश्रम, दृढ़ संकल्प और नियमित अभ्यास से मिलती है जीवन में सफलता- शुक्ला प्रसाद सूर्यवंशी”

 जांजगीर-चांपा, 14 मार्च 2024/ “सूर्यांश कैरियर अकादमी” में अध्ययनरत कु. निशा मणी सोनवानी पिता नरेश मणी सोनवानी के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए अकादमी के वरिष्ठ मार्गदर्शक शुक्ला प्रसाद सूर्यवंशी ने कही। विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि दृढ़ संकल्पित होकर निरंतर अभ्यास करने से कमजोर क्षेत्र में भी सुधार होता है और सफलता के लिए राह आसान हो जाती है। विशिष्ट अतिथि विनोद कुमार गढ़े ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि मार्गदर्शन शिविर में दिए गए महत्वपूर्ण टिप्स के आधार पर प्रशिक्षणार्थियों को अपनी तैयारियों का आकलन करते हुए बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार रहना चाहिए। निशा मणि सोनवानी के सफलता का श्रेय उनके माता-पिता को देते हुए उन्होंने कहा कि माता पिता से मार्गदर्शन और प्रेरणा पाकर बच्चे “सूर्यांश धाम” में नियमित रूप से अध्ययन कर अपना शैक्षणिक और अकादमिक विकास कर रहे हैं।

      सम्मान समारोह में “सूर्यांश कैरियर अकादमी परिवार” की ओर नव चयनित छात्रा कु. निशा मणि सोनवानी के साथ ही अध्ययनरत समस्त विद्यार्थियों को स्नेह, आशीर्वाद प्रदान कर उनके निरन्तर प्रगति, विकास और उन्नति के लिए शुभकामनाएँ प्रेषित किया गया। सम्मान समारोह में बड़ी संख्या में सूर्यांश कैरियर अकादमी और सूर्यांश इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के शिक्षक सरदेश लदेर और ऊषा बनवा के साथ बड़ी संख्या में प्रशिक्षार्थीगण उपस्थित थे जिसमें श्रुति खरसन, माधुरी तरुण, निशु सूर्यवंशी, सुधा खरसन, अंजलि सिदार, रोहिणी बिंझवार, बेबी प्रधान, किरण बिजर्सन, रमेश सूर्यवंशी, देवेंद्र कंवर, नीरज परिहार, नवीन सरवन एवं आशीष साहू प्रमुख हैं।

     ज्ञात हो कि कु. निशा मणि सोनवानी का चयन सहायक ग्रेड 3 (कम्प्यूटर ऑपरेटर) के पद पर महासमुन्द में हुआ है जो अभी “सूर्यांश फिजिकल ट्रैनिंग एकेडमी सिवनी (नैला)” में नियमित प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है। निशा अपनी सफलता का श्रेय अथक मेहनत, लगन और निरंतर अभ्यास के साथ सूर्यांश कैरियर अकादमी द्वारा दिए मार्गदर्शन एवं महत्वपूर्ण टिप्स को देती है जिनसे प्रेरित होकर उन्हे यह सफलता प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि “सूर्यांश कैरियर अकादमी” के सभी शिक्षक और मार्गदर्शकों के मार्गदर्शन और दिशा निर्देश तथा अथक प्रयास से यह स्वर्णिम उपलब्धि मिली है।

    उक्ताशय की जानकारी देते हुए प्रो. गोवर्धन प्रसाद सूर्यवंशी ने बताया कि “सूर्यांश कैरियर अकादमी” द्वारा विद्यार्थियों के लिए निरंतर मार्गदर्शन एवं प्रशिक्षण कक्षाओं का संचालन किया जा रहा है जिसमें अध्ययन कर अभ्यर्थी निरंतर सफलता अर्जित कर रहे हैं। “सूर्यांश कैरियर अकादमी” के शिक्षकों और मार्गदर्शकों के सतत परिश्रम एवं निष्ठा के परिणाम स्वरूप ही अभ्यर्थी निरंतर सफलता अर्जित कर रहे हैं जो अकादमी के लिए एक बड़ी उपलब्धि एवं “पुलिस भर्ती पूर्व प्रशिक्षण एवं मार्गदर्शन शिविर कार्यक्रम” की सफलता का द्योतक है।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

होली त्यौहार के मद्देनजर होटलों में मिलावट का निरीक्षण एवम् चाम्पा में खाद्य पंजीयन शिविर 15 मार्च को

Thu Mar 14 , 2024
चांपा जांजगीर 14 मार्च 2024/ खाद्य सुरक्षा अधिकारी अपर्णा आर्या द्वारा होली त्यौहार के मद्देनजर किया जा रहा होटलों का निरीक्षण, चाम्पा शहर के छत्रपति शिवाजी इनडोर स्टेडियम में 15 मार्च को लगाया जा रहा खाद्य व्यापारियों के लिए पंजीयन शिविर, आवश्यक कागज़ात और शुल्क का विवरण के लिए पढ़े […]

You May Like

Breaking News

advertisement