आज़मगढ़: आईपीसिटी हास्पिटल में3 वर्ष बच्ची के किडनी का हुआ सफल ऑपरेशन

आईपीसिटी हास्पिटल में3 वर्ष बच्ची के किडनी का हुआ सफल ऑपरेशन

आजमगढ ।आईपी सिटी हॉस्पिटल के एमडी डॉक्टर नवनीत गुप्ता ने बताया कि आजमगढ़ में पहली बार 3 वर्ष की बच्ची के किडनी का सफल ऑपरेशन किया गया है उन्होंने बताया कि इस बच्ची की एक किडनी खराब हो गई थी किडनी के अंदर ट्यूमर हो गया था बच्ची की स्थिति को देखते हुए हमारे पीडियाट्रिक सर्जन डॉक्टर मनोज यादव जो आजमगढ़ के पहले पीडियाट्रिक सर्जन है उन्होंने बच्ची के जान बचाने के लिए किडनी का ऑपरेशन किया और हमारी पूरी टीम ने कुशलतापूर्वक ऑपरेशन को पूरा किया और बच्ची अब स्वस्थ है वही आईपी सिटी हॉस्पिटल के एमडी डॉ0 नवनीत गुप्ता ने बताया कि इस तरह का ऑपरेशन आजमगढ़ में पहली बार किया गया है क्योंकि आजमगढ़ में कोई भी पीडियाट्रिक सर्जन नहीं है आज़मगढ़ में पहली बार इतने छोटे बच्चे का किडनी का ऑपरेशन किया गया है जो आजमगढ़ में पहली बार हैं वही मीडिया से बात करते हुए डॉक्टर नवीन गुप्ता ने बताया कि अभी तक हमारे अस्पताल में 8 महीने के अंदर लगभग 400 से ज्यादा पीडियाट्रिक सर्जरी की जा चुकी है और जिस में 100% सफलता हासिल हुई हैं। हम मीडिया के माध्यम से आजमगढ़ की जनता को जागरूक करना चाहते हैं बच्चों को अगर कोई भी गंभीर समस्या हो तो बाहर ना भागे पहले अपने जिले में स्थित सुविधाओं और डॉक्टरों से एक बार मिलकर जरूर सलाह लें।
वही मेहनगर क्षेत्र के देवईत गांव की रहने वाली मासूम बच्ची की मां बताया कि हम और हमारे परिवार वाले बहुत परेशान थे क्योंकि आजमगढ़ के सभी डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था ना ही कोई डॉक्टर ऑपरेशन करना चाह रहा था ना ही कोई हमारी बच्ची को दवा दे रहा था कहीं से जानकारी मिलने के बाद हम इस अस्पताल में आए और हमारी बच्ची का सफल ऑपरेशन हुआ और हमारी बच्ची अब स्वस्थ है हम इस ऑपरेशन के लिए यहां के डॉक्टरों को बार-बार धन्यवाद देते हैं के लोगों ने हमारी बच्ची की जान बचाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं अपडेट: नशे के खिलाफ अभियान में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,

Fri Jul 15 , 2022
स्लग- लाल कुआं पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरिपोर्ट- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- हल्द्वानी पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो स्मैक तस्करों से 228 ग्राम स्मैक बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 28 लाख से अधिक बताई जा रही है। एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले […]

You May Like

Breaking News

advertisement