बिहार:निशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का सफल आयोजन

निशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का सफल आयोजन

पूर्णिया संवाददाता

पूर्णिया. लाइन बाजार के धर्मशाला रोड स्थित लाइफ लाइन हॉस्पिटल के मॉडर्न ई एन टी सेंटर में दो दिवसीय निशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का सफल आयोजन किया गया . शुक्रवार एवं शनिवार को चले जांच शिविर में कुल 120 मरीजों का इलाज किया गया जिसमें 5 मरीजों के गले का निशुल्क सफल ऑपरेशन भी शामिल है।नाक, कान गले व कैंसर के इस जांच शिविर में ज्यादातर मामले थायराइड, घेघा रोग से संबंधित सामने आए। मरीज व उनके परिजनों ने इस आयोजन को बहुत ही सफल और जरूरी बताया।
ईएनटी के डॉक्टर आलोक कुमार ने बजेएस हॉस्पिटल सालेन के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर कार्तिकेयन के देखरेख में मरीजों के इलाज पर संतोष जताया, और आगे भी इस तरह के आयोजन को करने की जरूरत पर बल दिया। समाजसेवी व संविधान के संरक्षक पंकज नायक ने इस चिकित्सा शिविर को लगाने के लिए डॉक्टर आलोक और उनके सहयोगियों का आभार व्यक्त किया, साथ ही एक बड़ा स्वास्थ्य शिविर श्री धाम परिसर पूर्णिया सिटी में लगाने का सुझाव दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:विद्यालय प्रधान ने कटवाये हरे पेड़, छात्र नेता ने जताई आपत्ति

Sun Oct 24 , 2021
विद्यालय प्रधान ने कटवाये हरे पेड़, छात्र नेता ने जताई आपत्ति धमदाहा संवाददाता एक तरफ जहाँ सरकार जल-जीवन-हरियाली अभियान के तहत लगातार पौधे लगाने का काम करवा रही है | वहीं दूसरी तरफ धमदाहा उच्च विद्यालय के प्रधान ने द्वारा अल्पसंख्यक छात्रावास प्रांगन में लगे बड़े फलदार हरे पेड़ को […]

You May Like

advertisement