मैसी द्वारा आयोजित किया गया सफल वैक्सीन टीकाकरण शिविर का आयोजन

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष- 94161-91877

मैसी का कुरुक्षेत्र को कोरोना मुक्त करने एवं टीकाकरण में राज्य में प्रथम लाने का लक्ष्य।
मैसी का हर युवा को वैक्सीन टीकाकरण का पर्ण।
मैसी के सहयोग से करीब 3 सौ युवाओं ने लगवाई वैक्सीन।

कुरुक्षेत्र, 16 जून : – कुरुक्षेत्र में कई वर्षों से गरीब एवं आर्थिक तौर पर कमजोर परिवारों के बच्चों को शिक्षित करने में जुटी संस्था महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना (मैसी) कोरोना महामारी से बचाव एवं लोगों के सहयोग के लिए सराहनीय कार्य कर रही है। इसी क्रम में बुधवार को मैसी द्वारा रेडक्रॉस के सहयोग से निशुल्क वैक्सीन टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का शुभारम्भ मैसी के प्रधान विनय गुप्ता एवं जिला रेडक्रॉस सचिव रणजीत सिंह श्योकंद द्वारा किया गया। विनय गुप्ता कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बेशक कमजोर पड़ रही है लेकिन खतरा अभी टला नहीं हैं। हमें तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए। उन्हाेंने कहा कि वैक्सीन को लेकर जो अफवाहें फैलाई जा रही है, उन पर बिल्कुल भी ध्यान न दें। वैक्सीन का किसी को कोई नुकसान नहीं होने वाला। लोगों से अपील की कि वह वैक्सीन अवश्य लगवाएं। कोरोना से बचाव में वैक्सीन सबसे कारगर हथियार है। मैसी के व्यवस्थापक राजेश सिंगला ने बताया कि मैसी द्वारा वैक्सीन टीकाकरण अभियान निरंतर चलता रहेगा। संस्था द्वारा हर सप्ताह शिविर आयोजित करने का लक्ष्य है। उन्होंने कहाकि संस्था का मकसद है कि समाज के हर युवा को वैक्सीन लगे और कोरोना मुक्त होने व वैक्सीन टीकाकरण अभियान में कुरुक्षेत्र पूरे राज्य में प्रथम स्थान हासिल करे। बुधवार के शिविर में 286 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। इस में स्वास्थ्य विभाग की टीम में रेडक्रॉस के साथ डा. सौरभ कौशल, रीना, गीता, शिमला व पम्मी इत्यादि ने सहयोग किया। इस मौके पर मैसी के प्रधान विनय गुप्ता के साथ महासचिव कपिल मित्तल, कोषाध्यक्ष प्रमोद बंसल, मुनीष मित्तल, राजेश सिंगला, जवाहर गोयल, अशोक गर्ग, संजीव गर्ग, राज कुमार मित्तल, विवेक भारद्वाज, योगेश गर्ग, दिनेश गुप्ता, सुमित गर्ग हिन्दुस्तानी, विजय गर्ग, अजय गुप्ता, जंग बहादुर सिंगला, विपिन गर्ग इत्यादि भी मौजूद थे।
महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना (मैसी) द्वारा आयोजित वैक्सीन टीकाकरण शिविर के अवसर पर वैक्सीन लगवाते हुए लोग एवं मैसी के सदस्य तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम, स्वास्थ्य विभाग की टीम के सदस्यों को सम्मानित करते हुए महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना (मैसी) के पदाधिकारी और वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोग।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षाओं के लिए तैयार रहे अधिकारी: मुकुल

Wed Jun 16 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष- 94161-91877 कुरुक्षेत्र के साथ-साथ सब डिवीजन में भी बनाए जाएंगे परीक्षा केन्द्र, उपायुक्त ने जिला शिक्षा अधिकारी को दिए परीक्षा केन्द्र चिन्हित करने के आदेश।जुलाई माह के अंतिम सप्ताह में शुरु हो सकती है विभिन्न भर्तियों के लिए परीक्षाएं। कुरुक्षेत्र 16 जून :- […]

You May Like

advertisement