आज़मगढ़: आराजी देवारा नैनिजोर में दो बच्चियाँ की आत्महत्या


थाना रौनापार
आज शाम लगभग 4:00 बजे थाना रौनापार पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम आराजी देवारा नैनिजोर में दो बच्चिया जिनकी उम्र लगभग 15 वर्ष हैं आत्महत्या कर ली है।
इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ श्री अनुराग आर्य, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री सिद्धार्थ,क्षेत्राधिकारी सगड़ी व प्रभारी रौनापार मय हमराह द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर फील्ड यूनिट के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं आसपास के व्यक्तियों से जानकारी की गई।
घटनास्थल से की गई जानकारी से स्पष्ट हुआ कि दोनों मृतका आपस में सगी मौसी व भांजी लगती थी एवं एक ही घर में रहती थी दोपहर में दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा व मारपीट हुई जिस पर गुस्से में प्रियंका पुत्री बीरबल यादव उम्र 15 वर्ष द्वारा कमरे के अंदर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। इस घटनाक्रम से घबराकर वहीं पर मौजूद रीना पुत्री रामबदन यादव उम्र 15 वर्ष (मृतका की मौसी) ने घर के नजदीक पेड़ पर दुपट्टे से लटकर आत्महत्या कर ली।
घटनास्थल पर मौजूद मृतका प्रियंका के छोटे भाई श्यामसुंदर द्वारा भी इस घटना क्रम की पुष्टि की गई।
दोनो शवों को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लंबित मुआवजे का हुआ भुगतान, किसानों के चेहरे पर आई मुस्कान

Sun Jun 5 , 2022
कलेक्टर के निर्देश पर सक्ति एसडीएम ने किसानों को सौंपे चेक जांजगीर-चाम्पा 05 जून 2022/  सक्ति विकासखंड के अंतर्गत कर्रापाली में नहर निर्माण के दौरान भूमिअधिग्रहण के पश्चात मुआवजे के लिए राह देख रहे ग्राम जोंगरा के 3 किसान परिवारों के संबंध में जब कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला को […]

You May Like

Breaking News

advertisement