कन्नौज
समरसता सेवा दिवस कार्यक्रम में पहुंचे सुनील बंसल और रवि किशन

कन्नौज
समरसता सेवा दिवस कार्यक्रम में पहुंचे सुनील बंसल और रवि किशन
जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदी

कन्नौज जिले के सांसद व प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक के पिता ओम प्रकाश पाठक की दूसरी पुण्यतिथि को समरसता सेवा दिवस के रूप में मनाया गया. इस दौरान 251 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल व अन्य उपकरण वितरित किए गए. साथ ही 500 पूर्व सैनिकों का भी सम्मान किया गया. भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल व गोरखपुर सांसद रवि किशन कार्यक्रम में शिरकत करने कन्नौज पहुंचे. इस दौरान गोरखपुर सांसद ने कन्नौज में फिल्म की शूटिंग करने की भी घोषणा की. साथ ही स्थानीय कलाकारों को काम देने का वादा किया।

सांसद सुब्रत पाठक के पिता ओम प्रकाश की द्वितीय पुण्यतिथि पर शहर के बोर्डिंग ग्राउंड पर समरता दिवस का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, गोरखपुर सांसद रवि किशन, कुशीनगर सांसद विजय द्विवेदी समेत कई राजनेता शिकरत करने पहुंचे.इस दौरान 251 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल बांटी गई. इसके अलावा मोटराईज्ड ट्राई साइकिल, फोल्डिंग व्हील चेयर, बीटीई, बैसाखी, छड़ी व स्मार्ट केन समेत अन्य उपकरण वितरित किए गए. इसके साथ ही 500 पूर्व सैनिकों का सम्मान किया गया. जिले में बीते एक माह से जिला ओलंपिक संघ के तत्वावधान में चल रहे क्रिकेट, वॉलीबॉल, कबड्डी, बैडमिंटन, कुश्ती, शतरंज, वेटलिफ्टिंग में विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम के दौरान सांसद सुब्रत पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जो भी हैं अपने पिता मुलायम सिंह यादव की बदौलत हैं. मुलायम सिंह यादव के बेटे नहीं होते तो मुख्यमंत्री छोड़ दो जिला पंचायत सदस्य तक नहीं होते. डिंपल यादव भी जो कुछ हैं, वह अपने पति की वजह से हैं. उन्होंने कहा कि कन्नौज में स्टेडियम का कार्य आगे बढ़ाना है. जमीन खरीदी जा चुकी है. कोरोना काल के बाद सांसद निधि आने के बाद इंडोर स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा। 

सांसद सुब्रत पाठक ने बताया कि दिव्यांगों को वितरित किए जाने वाले उपकरण खरीदने के लिए उन्होंने पूरे साल की करीब 16 लाख रुपये की तनख्वाह दी है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी उन्होंने पूरे साल की तनख्वाह दिव्यांगों के उपकरण खरीदने में खर्च की थी। गोरखपुर सांसद रवि किशन ने अपने भाषण में कहा कि स्थानीय कलाकारों को घर में ही काम मिले, इसके लिए जल्द ही कन्नौज में एक फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों को काम दिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फरार अपराधी को साइबर थाने की टीम ने किया गिरफ्तार

Wed Feb 3 , 2021
फरार अपराधी को साइबर थाने की टीम ने किया गिरफ्तार दो बड़े मामलों में पुलिस को थी वांछित अभियुक्त अजय कुमार निषाद की तलाश गोरखपुर।साइबर थाने को उस समय बड़ी सफलता मिली जब अपराध संख्या 05/2020 धारा 419,420,467,468,120 बी भादवि व 66,66सी66डी आई टी एक्ट मे वांछित अभियुक्त अजय कुमार […]

You May Like

advertisement