राष्ट्रीय महिला जागृति मंच, पंजाब शाखा द्वारा स्टार टीचर अवार्ड का शानदार सफल आयोजन

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

चंडीगढ़ : राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की पंजाब शाखा द्वारा शिक्षक दिवस के अवसर पर 5 सितंबर को चंडीगढ़ स्थित एमसीएम डीऐवी कॉलेज फ़ॉर वीमेन में स्टार टीचर अवार्ड 2022 का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम संगठन की संस्थापक अम्बिका शर्मा के मार्गदर्शन में पंजाब अध्यक्ष सोनिया मनचन्दा व उपाध्यक्ष अदिति भारद्वाज के संयोजन में किया गया है। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन व गणेश वंदना से किया गया। शिक्षक दिवस डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की जयंती पर गुरुओं का सम्मान करने के लिए 5 सितम्बर को हर साल मनाया जाता है। इसी कड़ी में संगठन की पंजाब अध्यक्ष सोनिया मनचन्दा व पंजाब उपाध्यक्ष अदिति भारद्वाज ने सभी शिक्षकों को स्मृति चिन्ह व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। सविता खिन्द्री जी व सुपर्णा सचदेवा जी का इस कार्यक्रम में पूरा पूरा सहयोग रहा। श्रीमती सविता खिन्द्री ने कार्यक्रम में आकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। सविता खिन्द्री जी इस मंच को हमेशा समय व योगदान देती रहती हैं। संगठन की फेस आइकॉन डॉ. शिवानी चावला जी भी कार्यक्रम में उपस्थित रही जोकी शिक्षा के क्षेत्र के साथ साथ मॉडल व लेखिका भी हैं व हमेशा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती हैं। खरड़ जिले की अध्यक्ष रवीना, मंजूबाला जी, आई टी सेल इंचार्ज रितिका जैन, पंचकूला उपाध्यक्ष प्रीति, मोहाली अध्यक्ष पूनम, जीरकपुर अध्यक्ष मिस नेहा व सदस्य कुसुम राणा जी ने भी अपनी उपस्थिति दी। फोटोग्राफी में दिनेश सरदाना का सहयोग रहा। कॉलेज की प्रिंसिपल श्रीमती निशा भार्गव ने सभी शिक्षकों को सम्मानित करने पर अध्यक्ष सोनिया मनचन्दा व उपाध्यक्ष अदिति भारद्वाज का धन्यवाद किया व जलपान का प्रबंध किया। सभी शिक्षक स्मृति चिन्ह व प्रशंसा पत्र पाकर बहुत प्रसन्न हुएव संगठन की टीम का धन्यवाद किया।
संगठन की संस्थापक अम्बिका शर्मा ने सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस की बधाई देते हुए कहा कि शिक्षक कड़ी मेहनत करने अपने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करते हैं तथा उन्हें सफलता दिलाने के लिए निःस्वार्थ भाव से अपनी भूमिका निभाते हैं। अम्बिका शर्मा ने कार्यक्रम की संयोजक सोनिया मनचन्दा व अदिति भारद्वाज को सफल कार्यक्रम की बधाई दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीड़िता पहुंची एसपी दरबार लगाई विपक्षियों पर मारपीट का आरोप

Tue Sep 6 , 2022
पीड़िता पहुंची एसपी दरबार लगाई विपक्षियों पर मारपीट का आरोप आजमगढ़:पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर न्याय की गुहार लगाने पहुंची प्रेमा पत्नी देशराज यादव ग्राम चक मजनू गोकुलपुर थाना तहबरपुर ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि 31 अगस्त 2022 को मैं अपने खेत में यूरिया खाद डालने गई थी और […]

You May Like

Breaking News

advertisement