नववर्ष के मोके पर सुरक्षा के रहेगें व्यापक प्रबन्ध : पुलिस अधीक्षक

नववर्ष के मोके पर सुरक्षा के रहेगें व्यापक प्रबन्ध : पुलिस अधीक्षक।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

सभी प्रबंधक थाना को कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिये निर्देश।
.
कुरुक्षेत्र : पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिहं भोरिया ने जिला के सभी पर्यवेक्षक अधिकारी, थाना प्रबंधक चौकी, इंचार्ज अपराध यूनिटस प्रभारियों को नव वर्ष के लिए कानून व्यवस्था बेहतर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं । नववर्ष को देखते हुए जिला पुलिस के द्वारा किसी भी अप्रिय घटना व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रभावी व व्यापक स्तर पर पुलिस प्रबंध किए गए हैं । ताकि जिला कुरुक्षेत्र के सभी जिलावासी नव वर्ष को पूरे उत्साह और खुशी के साथ मना सकें ।
उन्होंने बताया कि जिला पुलिस के द्वारा भीड़-भाड़ वाली जगहों, सार्वजनिक स्थानों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन के स्थल पर कानून व्यवस्था व यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए संपूर्ण जिले में व्यापक पुलिस प्रबंध किए गए हैं। वही भीड़भाड़ वाली जगहों पर सुचारू रूप से यातायात व्यवस्था व कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए जिला पुलिस की एसएचओ मोबाइल, पीसीआर, महिला पीसीआर, दुर्गा शक्ति मोबाइल, डायल-112, चीता राईडर को नियुक्त किया गया है । यह सभी पेट्रोलिंग टीम अपने-अपने थाना क्षेत्र व चौकी के क्षेत्र में लगातार गश्त करके कानून व्यवस्था बनाए रखेंगे । जिला में सुरक्षा को देखते हुए वाहनों की गहनता से चेकिंग के लिए जिला में पुलिस नाके लगाए गए हैं। नव वर्ष के समय भारी वाहनों व यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए शहर में यातायात के नाके लगाए गए हैं । इसके अलावा नव वर्ष पर बाजारों में आम जनता की सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए संपूर्ण जिला में पैदल गश्त लगाई गई हैं। पुलिस अधीक्षक ने जिला पुलिस के सभी प्रबंधक थाना वह चौकी इंचार्ज को नववर्ष को देखते हुए अपने-अपने क्षेत्र में प्रभावी गस्त करके व ड्यूटी लगाकर कानून व्यवस्था बनाए रखेंगे ।
पुलिस अधीक्षक ने सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों व थाना प्रबंधकों को निर्देश दिए कि वह अपने-अपने थाना अधिकार क्षेत्र मे स्थित होटलो, रेस्टोरेन्टस, पब, बार, बैन्कट हाल, रिजोर्ट इत्यादि के मालिको/मैनेजरो के साथ समन्वय स्थापित करके उनके साथ गोष्ठी का आयोजन करेगे और उनको नववर्ष 2023 के कार्यक्रमो के शांतिपूर्ण आयोजन, यातायात वाहनो की पार्किंग, पटाखो, डी.जे. की ऊची आवाज, नशा सेवन, हथियारो की रोकथाम व हुंडदग संबंधी उचित दिशा-निर्देश देगें ताकि कानून व शांति, यातायात व्यवस्था बनी रही और कोई भी अप्रिय घटना घटित न हो । वहीं संदिग्ध वह सामाजिक व्यक्तियों पर विशेष तौर पर नजर रखी जाएगी । पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिहं भोरिया ने जिला वासियों को नूतन-वर्ष 2023 की शुभकामनाएं देते हुऐ आमजन से अपील की है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में जिला पुलिस को सहयोग करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>महिला टिकट चेकिंग स्टाफ ने एक अकेले लड़के को ट्रेन में सुरक्षा देकर अम्बाला कैंट स्टेशन में आरपीएफ को सौंपा और अपना सामाजिक दायित्व निभाया</em>

Thu Dec 29 , 2022
“महिला टिकट चेकिंग स्टाफ ने एक अकेले लड़के को ट्रेन में सुरक्षा देकर अम्बाला कैंट स्टेशन में आरपीएफ को सौंपा और अपना सामाजिक दायित्व निभाया।” फिरोजपुर 29 दिसंम्बर [कैलाश शर्म जिला विशेष संवाददाता]:= Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

advertisement