किरायेदारों व नौकरों की वेरिफिकेशन में कोताही न बरतें : सुरेन्द्र सिहं भोरिया

किरायेदारों व नौकरों की वेरिफिकेशन में कोताही न बरतें : सुरेन्द्र सिहं भोरिया।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

वैरिफिकेशन होने से असल अपराधियों पर त्वरित अंकुश लगाया जा सकता है।

कुरुक्षेत्र : जिला में शांति व कानूनी व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए किरायेदारों व नौकरों की पुलिस वैरिफिकेशन करवाना अत्यंत जरूरी है। जिले में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिहं भोरिया ने सभी किरायेदारों व नौकरों की पुलिस वैरिफिकेशन करवाने के दिशा निर्देश दिए है। जिला पुलिस द्वारा किरायेदारों व नौकरों की वेरिफिकेशन के लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक श्री भोरिया ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि असामाजिक गतिविधियो पर नियंत्रण पाने हेतु घरों में बाहर से आये हुए किरायदारों व नौकरों की पुलिस वैरिफिकेशन करवाकर पुलिस का सहयोग करें। कुछ अपराधिक किस्म के व्यक्ति जो बाहर से आकर किराये पर रहकर अपराध को अंजाम देकर भाग जाते है, उनका रिकार्ड ना तो मकान मालिक के पास होता ना पुलिस के पास होता है। सुरक्षा के दृष्टिगत वैरिफिकेशन को गम्भीरता से लेते हुए बाहर से आए हुए किरायेदारों की सत्यापन रिपोर्ट करवाकर संबंधित पुलिस थाना में रिकार्ड जमा करवाने में पुलिस का सहयोग करें। अवहेलना करने वाले मकान मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
परेशानी से बचने के लिये किरायेदारों व नौकरों की वेरिफिकेशन में कोताही न बरतें ।
पुलिस अधीक्षक श्री भोरिया ने कहा कि पुलिस द्वारा किरायदारों की वेरिफिकेशन हेतु समय-समय पर आमजन को जागरुक जाता है। अत आमजन से अपील है कि जितना जल्दी संभव हो अपने किरादारों का पुलिस वैरिफिकेशन करा लें और किरायेदारों की वैरिफिकेशन करवाने में कोताही ना बरतें अगर किसी प्रकार की कोताही पाई गई तो कानूनी कारवाई अमल में लाई जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा की प्रगति में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का महत्वपूर्ण योगदानः प्रो. सोमनाथ

Wed Jan 11 , 2023
हरियाणा की प्रगति में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का महत्वपूर्ण योगदानः प्रो. सोमनाथ। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुवि के स्थापना दिवस पर हवन कार्यक्रम आयोजित। कुरुक्षेत्र, 11 जनवरी : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस पर बुधवार को युवा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम विभाग द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव […]

You May Like

Breaking News

advertisement