उत्तराखंड:प्रदेश में आइरन लेडी के नाम से जानने वाली नेता प्रतिपक्ष के निधन के समाचार से स्तब्ध हूँ-सुरेश भट्ट

स्लाग,शोकसभा व्यक्त किया

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, हल्दूवानी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने प्रदेश कांग्रेस कि बरिष्ठ नेत्री एवं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की।
इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में आइरन लेडी के नाम से जानने वाली नेता प्रतिपक्ष के निधन के समाचार से स्तब्ध हूँ में परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणो में स्थान दें और शोकाकुल परिवार को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति दे।
उन्होंने कहा कि इंदरा हृरदेश एक दल कि नेता ही नहीं हो सभी दल की प्रिय नेता थी तथा सभी दाल और कार्यकर्ताओं का सम्मान करती थी उन्होंने कहा कि उनका जीवन एवं राजनीतिक सेवा भावना हमारे लिए प्रेरणा स्रोत है।
उन्होंने कहा कि इंदिरा जी ने सदैव जनसेवा करते हुए विकास कि नीतियों को आगे बढ़ाने का काम किया उन्होंने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि पूरा भाजपा परिवार इस दुःख की घड़ी में उनके साथ है, हम सभी कि प्रार्थना है कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांन्ति प्रदान करें तथा शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਜ਼ਿਲਾ ਮੈਜਿਸਟ੍ਰੇਟ ਮੋਗਾ ਵੱਲੋਂ ਸਾਈਬਰ ਕੈਫੇ ਵਾਲਿਆਂ ਨੂੰ ਪਛਾਣ ਰਜਿਸਟਰ ਸਥਾਪਿਤ ਕਰਨ ਦੇ ਹੁਕਮ ਜਾਰੀ

Sun Jun 13 , 2021
👉ਜ਼ਿਲੇ ਦੀਆਂ ਪਬਲਿਕ ਇਮਾਰਤਾਂ/ਸਰਕਾਰੀ ਥਾਂਵਾਂ ‘ਤੇ ਪੋਸਟਰ, ਤਸਵੀਰਾਂ ਆਦਿ ਲਗਾਉਣ ‘ਤੇ ਵੀ ਪਾਬੰਦੀ ਦੇ ਆਦੇਸ਼ : ਹੁਕਮ 31 ਜੁਲਾਈ , 2021 ਤੱਕ ਲਾਗੂ ਰਹਿਣਗੇ-ਸੰਦੀਪ ਹੰਸ ਮੋਗਾ : [ਕੈਪਟਨ ਸੁਭਾਸ਼ ਚੰਦਰ ਸ਼ਰਮਾ ਸੰਪਾਦਕ ਪੰਜਾਬ] :=ਜ਼ਿਲਾ ਮੈਜਿਸਟ੍ਰੇਟ, ਮੋਗਾ ਸ੍ਰੀ ਸੰਦੀਪ ਹੰਸ ਆਈ.ਏ.ਐਸ ਨੇ ਸੀ.ਆਰ.ਪੀ.ਸੀ ਦੀ ਧਾਰਾ 144 ਤਹਿਤ ਮਿਲੇ ਅਧਿਕਾਰਾਂ ਦੀ ਵਰਤੋਂ […]

You May Like

advertisement