उत्तराखंड: दुखद, आईआईटी रुड़की में हॉस्टल के कमरे में क्वारंटीन छात्र की संदिग्ध मौत।

उत्तराखंड: दुखद,
आईआईटी रुड़की में हॉस्टल के कमरे में क्वारंटीन छात्र की संदिग्ध मौत।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रुड़की। आईआईटी रुड़की में हॉस्टल के अपने कमरे में क्वारंटीन एमटेक सेकंड ईयर का छात्र संदिग्ध हालात में बेहोश पाया गया। उसे पहले संस्थान के अस्पताल और फिर सिविल हॉस्पिटल रेफर किया गया।
यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव छात्रों के संपर्क में आने के बाद उसकी आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। डॉक्टरों का कहना है कि छात्र के मुंह से झाग निकल रहे थे।

*पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण पता चलेगा

आईआईटी रुड़की की मीडिया सेल की प्रभारी सोनिका श्रीवास्तव ने बताया कि एमटेक सेकंड ईयर के छात्र प्रेम सिंह निवासी चंडीगढ़ 11 अप्रैल से कोरोना पॉजिटिव छात्रों के संपर्क में आने के चलते अपने कमरे क्वारंटीन थे, लेकिन उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव थी। बुधवार दोपहर बाद वे अपने कक्ष में बेहोशी की हालत में पाए गए।
दूसरे छात्रों ने कमरे में देखा तो प्रेम सिंह बेहोश पड़े थे। इसके बाद संस्थान प्रशासन को सूचित किया गया। आनन-फानन उन्हें आईआईटी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उन्हें रुड़की सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। सिविल अस्पताल के सीएमएस डॉ. संजय कंसल ने बताया कि मृतक के मुंह से झाग निकल रहे थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। 
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IIT के क्वारन्टीन सेंटर में छात्र की मौत से हड़कंप

Thu Apr 15 , 2021
रुड़की IIT के क्वारन्टीन सेंटर में छात्र की मौत से हड़कंप रूड़की: देश की नामचीन संस्थान आइआइटी रुड़की में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में एक छात्र की मौत के बाद हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि उक्त छात्र को कोरोना पॉजिटिव छात्र के प्राइमरी कांटेक्ट में आने के […]

You May Like

advertisement