यूपी आम आदमी पार्टी, आजमगढ़ से सैयद जीशान मेहदी बने प्रदेश उपाध्यक्ष

यूपी आम आदमी पार्टी, आजमगढ़ से सैयद जीशान मेहदी बने प्रदेश उपाध्यक्ष

रिपोर्ट नीतीश जायसवाल
सगड़ी आजमगढ़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए आम आदमी पार्टी ने संगठन में अपने पदाधिकारियों की संख्या बढ़ाते हुए नए पदाधिकारियों की सूची जारी की है. इस बदलाव के तहत अब जीयनपुर आजमगढ निवासी सैयद जीशान मेहदी को युथ विंग का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है । संगठन को मजबूत बनाने के लिए पार्टी हाइ कमान की तरफ से एक नई लिस्ट जारी की गई है जिसमें आजमगढ जनपद निवासी सैयद जीशान मेहदी को प्रदेश उपाध्यक्ष युथ विंग नियुक्त किया गया है । इस खबर से आम आदमी पार्टी आजमगढ़ के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिली । वहीं मिडीया से बात करते हुए जीशान मेहदी ने कहा की मैं पार्टी के शिर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करता हूं और हाइकमान ने जो जिम्मेदारी दिया है उसको आखरी दम तक निभाउंगा और प्रदेश में आम आदमी पार्टी के संगठन को मजबूत करके आगामी 2022 के विधान सभा आम चुनाव में एक मजबूती के साथ जनता की सेवा के लिए उतरेंगे और केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल की तरह उत्तर प्रदेश को बनाने के लिए आम आदमी पार्टी का मिशन लेगों तक पहुंचाने का काम करेंगे।

जीशान मेहदी ने कहा की उत्तर प्रदेश की जनता हर सरकार में ढगी गई है । सबने केवल वोट लेकर सत्ता हासिल किया और प्रदेश के विकास की तरफ ध्यान नहीं दिया जो आज किसी से छुपा नहीं है। भ्रष्टाचार से लेकर स्वास्थ व्यवस्था ,बीजली, सड़क, महिला सुरक्षा के मामले में प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। दो समुदायों में दूरी पैदा करके केवल राजनैतिक फायदा लिया है । आम आदमी पार्टी सही मायने में आम आदमी की पार्टी है और जनता का आशीर्वाद मिला तो उत्तर प्रदेश में दिल्ली के विकास की तरह एक किर्तीमान स्थापित करेंगे। मैं लोगों से निवेदन करता हूं की लोगों ने सबको देखा एक बार जाति पाति से उपर उठकर आम आदमी पार्टी को वोट दें और उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में अपना सहयोग दें ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सप का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी से मिल कर एक पत्रक सौपा

Wed Feb 3 , 2021
सप का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी से मिल कर एक पत्रक सौपा रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट स्थान:- बलिया उत्तर प्रदेश मोबाइल नंबर.8355002336 बलिया।समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी से मिल कर एक पत्रक दिया।पत्रक के माध्यम से समाजवादी पार्टी के नेताओ ने जिलाधिकारी से कहा कि विगत […]

You May Like

advertisement