तमन्ना महंत बनी किन्नर विंग की राष्ट्रीय निदेशक

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

पंचकूला : अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार ऑब्जर्वर्स की एक मीटिंग अंतरराष्ट्रीय चर्यरपर्सन राजश्री शर्मा व अंतरराष्ट्रीय निदेशक यतीश शर्मा की अध्यक्षता में हुई । जिसमें किन्नर समाज की परेशानियों को देखते हुए तमन्ना महंत को किन्नर विंग्स की राष्ट्रीय निदेशक बनाये जाने की घोषणा की गई ।
इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय निदेशक यतीश शर्मा एवं षडदर्शन साधुसमाज के संगठन सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक ने कहा कि किन्नर समाज देश के सविधान मुताबिक समाज का ही अंग है इसलिये अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार ऑब्जर्वर्स ने किन्नर विंग की घोषणा करते हुए तमन्ना महंत को राष्ट्रीय निदेशक बना उन पर विश्वास जताते हुए किन्नर समाज को उनके अधिकारों के लिये सँघर्ष करने की जिम्मेदारी सौंपी है ।
अपनी नियुक्ति पर तमन्ना महंत ने कहा कि जिस विश्वास से उन्हें इतनी बढ़ी जिम्मेदारी सौंपी है वे उस जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए किन्नर समाज की परेशानियों को दूर करने के लिये सँघर्ष करेगी । उन्होंने चेयरपर्सन राजश्री शर्मा , अंतरर्राष्ट्रीय निदेशक यतीश शर्मा , षडदर्शन साधुसामज के संगठन सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक, अंतरराष्ट्रीय निदेशक महिला विंग प्रीति धारा , अंतरराष्ट्रीय ब्रेंडम्बेस्डर रितु वर्मा व पूरी टीम का धन्यवाद किया ओर विश्वास दिलवाया की वे टीम के विश्वास को टूटने नही देंगे। राजस्थान के प्रधान राजेश वर्मा , जम्मू कश्मीर के प्रधान नाजिर मीर , हिमाचल के प्रधान अरुण शर्मा ने तमन्ना महंत को किन्नर विंग का राष्ट्रीय निदेशक बनाने पर बधाई दी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आयोध्या : बिजलेंस टीम ने बिजली चोरी कर रहे 8 लोगो के खिलाफ दर्ज कराया मुकादमा

Sun Apr 3 , 2022
अयोध्या:———बिजलेंस टीम ने बिजली चोरी कर रहे 8 लोगो के खिलाफ दर्ज कराया मुकादमामनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्याअयोध्या ।शनिवार को शासन की तरफ से चलाए जा रहे अभियान में बिजलेंस टीम ने बिजली विभाग के अवर अभियंता संग मिलकर टीम बनाकर अलग अलग क्षेत्रों से 8 लोगो को बिजली चोरी […]

You May Like

advertisement