जालौन :विद्यालय प्रांगढ़ में नगर पालिका डलवा रही कूड़ा, गन्दगी फैलने से शिक्षक परेशान, प्रधानाचार्य ने जताई नाराजगी

विद्यालय प्रांगढ़ में नगर पालिका डलवा रही कूड़ा, गन्दगी फैलने से शिक्षक परेशान, प्रधानाचार्य ने जताई नाराजगी,

रिपोर्टर अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच नगर के एसआरपी इण्टर कॉलेज के ग्राउंड में नगर पालिका नगर का निकलने वाला गन्दा कूड़ा करकट डलवा रही है। जिससे विद्यालय ग्राउंड में गन्दगी फैल रही है। नगर पालिका के ट्रैक्टर द्वारा डाली जा रही इस गन्दगी का लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। इस मामले को लेकर विद्यालय के प्रधानाचार्य ने नाराजगी जताई है और जिम्मेदारों को इस प्रकरण से अवगत करा दिया गया है।
कोंच नगर के एसआरपी इण्टर कॉलेज के ग्राउंड के एक हिस्से में नगर पालिका का ट्रैक्टर नगर के लोगों के घर का कचड़ा व नालियों से निकलने वाले कचड़े को डालने में लगा है। काफी मात्रा में यह कूड़ा नगर पालिका ने डलवा दिया है। इस गन्दे कूड़ा करकट की बजह से स्कूल के बच्चों, शिक्षकों को गन्दगी की समस्या का सामना करना पड़ता है इसके साथ हवा चलने पर यह गन्दगी पूरे ग्राउण्ड में उड़ने लगती है और बदबू भी आती रहती है। नगर पालिका द्वारा इस गन्दगी को प्रांगढ़ में डाले जाने से विद्यालय स्टाफ व प्रधानाचार्य ने नाराजगी जताई है।

पालिकाध्यक्ष व विभागीय अधिकारियों को कर दी है शिकायत
एसआरपी इण्टर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. हरपति सहाय कौशिक का कहना कि उन्होंने विद्यालय प्रांगढ़ में कूड़ा डालने को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष सरिता वर्मा से मोबाइल पर बात की है, जिस पर उन्होंने कूड़ा डालने की बात पर कहा कि अगर ऐसा है तो वह अपने कर्मचारियों को मना करेंगीं। प्रधानाचार्य ने बताया कि इसके अलावा उन्होंने अपने उच्चाधिकारियों को भी इस प्रकरण से अवगत करा दिया है और पत्र भी लिखकर भेज दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पूर्व पंचायत समिति सदस्य को झूठे केस में फंसाने के खिलाफ आक्रोश मार्च

Sat Apr 23 , 2022
पूर्व पंचायत समिति सदस्य को झूठे केस में फंसाने के खिलाफ आक्रोश मार्च हाजीपुर(वैशाली)जिले के महुआ थाना कांड संख्या 241/22 में पूर्व पंचायत समिति सदस्य समेत अन्य लोगों को साजिश के तहत नाजायज ढंग से फंसाने का आरोप लगाते हुए कन्हौली विशनपरसी एवं कन्हौली धनराज पंचायत के ग्रामीणों ने सामाजिक […]

You May Like

advertisement