कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 1 मई से 16 मई तक शिक्षण अवकाश।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 1 मई से 16 मई तक शिक्षण अवकाश।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

17 से 31 मई 2021 तक ऑनलाइन होगा शिक्षण व परीक्षा संबंधी कार्य।
कोविड सुरक्षा को देखते हुए कुवि प्रशासन ने जारी किया नोटिफिकेशन।

कुरुक्षेत्र, 1 मई :- कोविड-19 वैश्विक महामारी के बढ़ते प्रभाव के कारण और राज्य सरकार से प्राप्त नवीनतम दिशा-निर्देशों के अनुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के आदेशानुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय 31 मई 2021 तक फिजीकल टीचिंग (शिक्षण कार्य) के लिए बंद रहेगा। विश्वविद्यालय के यूटीडी/ संस्थान/सम्बद्धित कॉलेज में 1 मई 2021 से 16 मई 2021 तक शिक्षण अवकाश रहेगा तथा शिक्षक 17 मई से 31 मई 2021 तक अपनी ड्यूटी, अध्यापन तथा परीक्षाओं आदि का कार्य आनलाईन अपने घर से करेंगे।
यदि शिक्षण दिनों की संख्या किसी कारणवश 180 दिन (90 दिन प्रत्येक सेमेस्टर) से कम हो जाती है तो विभागाध्यक्ष/निदेशक/प्रिंसीपल की जिम्मेदार होगी कि वो अतिरिक्त ऑनलाईन मोड कक्षाओं के माध्यम से परिस्थितियों के अनुसार इन कक्षाओं को पूर्ण करवाएंगे।
सभी अध्यक्षों/निदेशकों/विभागों के प्राचार्यों/प्राचार्यों/महाविद्यालयों से अनुरोध किया गया है कि वे नियमानुसार कार्यवाही करें। यह जानकारी लोक संपर्क विभाग के उपनिदेशक डॉक्टर दीपक राय बब्बर ने दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पवन कुमार ने संभाला कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति के ओएसडी का पदभार।

Sat May 1 , 2021
पवन कुमार ने संभाला कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति के ओएसडी का पदभार। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र, 1 मई :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के अधीक्षक पवन कुमार को कुलपति के ओएसडी पद का कार्यभार सौंपा गया है। […]

You May Like

advertisement