गांवों तक दवा किट पहुँचने में जुटी युवाओं की टीम, टीम थलसेवा, हल्द्वानी ऑनलाइन, वत्सल फाउंडेशन की पहल।

गांवों तक दवा किट पहुँचने में जुटी युवाओं की टीम, टीम थलसेवा, हल्द्वानी ऑनलाइन, वत्सल फाउंडेशन की पहल।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी। कोरोना काल की विपदा में सामाजिक संगठन सकारात्मक उम्मीद जगाए हुए हैं। टीम थालसेवा, हल्द्वानी ऑनलाइन 2011 व वत्सल फाउंडेशन की टीम पर्वतीय क्षेत्रों में कोरोना प्रभावित रोगियों को दवा उपलब्ध करा रहे हैं। कोरोना दवा किट के साथ ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, स्टीमर आदि स्वयंसेवकों के माध्यम से भेजने में जुटे हैं।
वत्सल फाउंडेशन के सदस्य विशेषज्ञ डाक्टरों के माध्यम से जरूरी सलाह भी लोगों तक पहुंचा रहे हैं। टीम थालसेवा के उपाध्यक्ष उमंग वासुदेवा ने बताया कि सुदूर गांव में रहने वालों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए सामूहिक पहल शुरू की गई है। टीम थालसेवा ने शुरुआत के तौर पर 100 दवा किट हल्द्वानी ऑनलाइन टीम को सौंप दी है। टीम हल्द्वानी ऑनलाइन कोरोना से ठीक हो चुके लोगों को प्लाज्मा डोनेट के लिए भी प्रेरित कर रही है। अभियान में डेविड, विनीत कांडपाल, प्रतीक पसरीचा, संजय ढींगरा, जितेंद्र पाल, गौरव दुग्गल, दिवाकर रस्तोगी, जगदम्बा डागा, देवेंद्र, शोभित बंसल, अंबा दत्त शर्मा, अलका, सुनील शारदा, आइडी पांडे, केके पांडे, राकेश वर्मा आदि शामिल हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आईआईटी रुड़की ने आमजन के लिए बनाया कोविड केयर सेंटर,

Tue May 11 , 2021
आईआईटी रुड़की ने आमजन के लिए बनाया कोविड केयर सेंटर, रुड़की सिविल अस्पताल को दिए 14 ऑक्सीजन सिलेंडर।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक रुड़की। कोविड-19 की दूसरी लहर से निपटने के लिए किए जा रहे सरकारी प्रयासों को मजबूती देने के लिए भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) रुड़की ने कई पहल की हैं। संस्थान […]

You May Like

advertisement