दुखद: नदी में नहाते वक्त किशोर की डूबने से मौत,

बागेश्वर : उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में नदी में नहाने वक्त एक किशोर की मौत हो गई हालांकि उसके दो साथी तैरकर बाहर निकल आए। ये हादसा कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत झटक्वाली के पास सरयू नदी में नहाने के दौरान हुआ। घटना की सूचना के बाद सीओ समेत रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। एक घंटे रेस्क्यू अभियान चलाया गया इसके बाद शव को गहरे तालाब से बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद से ग्वाड़ गांव में कोहराम मच गया है. लगातार हो रही घटना से लोग सहमे हैं।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्वाड़ गांव के तीन किशोर गुरुवार दोपहर में झटक्वाली पुल के पास सरयू में नहाने गए थे। इस दौरान 15 वर्षीय सौरभ सुनेरी पुत्र अर्जुन सिंह गहरे तालाब में डूबने लगा। साथ में गए उसके साथियों ने उसे बचाने की कोशिश भी की लेकिन वो उसे बचा नहीं पाए। जिसके बाद तत्काल इसकी सूचना गांववालों ने पुलिस और दमकल विभाग व एसडीआरएफ को दी। सूचना के बाद सीओ अंकित कंडारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ ने नदी में रेस्क्यू अभियान चलाया। एक घंटे बाद गहरे तालाब से सौरभ का शव बरामद हुआ। ये रेस्क्यू ऑपरेशन एसडीआरएफ टीम के राजेंद्र मेहरा, राजेन्द्र रावत, खेलाश राम, बालम सिंह और अमित टम्टा आदि ने चलाया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। लगातार नदी में नहाते समय हो रही घटना से पूरा जिला सहमा है। झटक्वाली के पास जहां गुरुवार को घटना हुई यहां पहले भी घटना हो चुकी है। दो साल पहले एक और किशोर की यहां तैरते समय मौत हुई थी। तब भी गांव के तीन किशोर नहाने यहां पर गए थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर: टांडा के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस बल के साथ जुमा के दिन शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

Fri Jun 24 , 2022
अंबेडकर नगर 24 जून 2022। जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन एवं पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा द्वारा तहसील अकबरपुर तथा तहसील टांडा के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस बल के साथ जुमा के दिन शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया।जुमे की नमाज शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। अकबरपुर तहसील […]

You May Like

Breaking News

advertisement