मध्य प्रदेश /रीवा पुलिस से ज्यादा जिले में सोशल मीडिया के छर्रो की दहसत

मध्य प्रदेश /रीवा पुलिस से ज्यादा जिले में सोशल मीडिया के छर्रो की दहसत

स्टेट हेड/ राहुल कुशवाहा मध्य प्रदेश
..8889284934

इतना हथियार तो पुलिस के पास भी नही जितना इनके पास!

रीवा। लगता है रीवा जिले में आसमाजिक तत्व और सोशल मीडिया में छोटी-छोटी वीडियो बंदूक के साथ कट्टा लहराते हुए डाल रहे हैं। जहां इन्हें ना पुलिस प्रशासन का कोई भी खौफ नहीं दिख रहा है।

कुछ माह पहले यह डर बरकरार था कि सोशल मीडिया में कहीं भी कट्टा लहराते हुए कट्टे के साथ फोटो दिख जाने पर तुरंत कार्रवाई होती थी लेकिन जब से नए एसपी साहब रीवा में आए हैं। तब से इन सोशल मीडिया के छर्रो की गिनती बढ़ती जा रही है। तभी तो यह सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में खुलेआम बंदूक के साथ वीडियो और फोटो डालते रहते हैं। और फोटो भी ऐसे डालते हैं। कि पुलिस प्रशासन इनको जानबूझकर ऐसा करने के लिए कह रही है क्योंकि जिस तरह से यह कभी बंदूक के साथ कभी मैगजीन के साथ तो कभी फायर करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया में डालते हैं। और पुलिस प्राशासन इन पर कोई एक्शन नहीं ले पा रही है। जिससे यही लगता है कि कहीं ना कहीं रीवा पुलिस छोटी-छोटी बातों पर ध्यान ना देते हुए किसी बड़े घटना का इंतजार कर रही है। इनके अकाउंट को खोल कर देखा जाए तो इनके अकाउंट में गैंगस्टर अपराधी जैसे गाने और कई अनगिनत फोटो कट्टे की साथ होगी जिसमें यह खुलेआम सोशल मीडिया में डालकर लोगों में दहशत फैला रहे हैं।

कहते हैं सोशल मीडिया में कोई भी गलत भृमक पोस्ट डालें तो इंटेलिजेंस या साइबर सेल उस पर तुरंत एक्शन लेती है। लेकिन 2 से 3 महीने से बरसाती गूलर जैसे यह उफान मार लिए जब से पूर्व एसपी नवनीत भसीन रीवा से चले गए हैं तो इनकी संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ गई है।

ना इन पर इंटेलिजेंस दिख रही है। और ना ही साइबर सेल जिस तरह रीवा जिले के अंदर यह उफान ले लिए हैं। और इन उफनती बरसाती गुलरो पर पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही ना करने कहीं ना कहीं इनको नजर अंदाज करने का आने वाले समय में किसी बड़े घटना को अंजाम देने का निमंत्रण दे रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश/ सतना: पैरोल में छूटे कैदियों और उनके परिजनों पर जानलेवा हमला, ट्रांसपोर्ट नगर में फैली दहशत

Sun Jun 25 , 2023
मध्य प्रदेश/ सतना: पैरोल में छूटे कैदियों और उनके परिजनों पर जानलेवा हमला, ट्रांसपोर्ट नगर में फैली दहशत रिपोर्टर/ अतेंद्र कुशवाहा सतना सतना में मानो कानून का राज ही खत्म हो गया ।आज दिनदहाड़े बड़ी वारदात हुई, सतना केंद्रीय जेल से पैरोल में छूटे कैदियों और उनके परिजनों पर जानलेवा […]

You May Like

Breaking News

advertisement