तिवारीपुर पुलिस ने चोरी के एक नामजद अभियुक्त को सूरजकुंड ओवरब्रिज के पास से किया गिरफ्तार,चोरी का सामान बरामद

तिवारीपुर पुलिस ने चोरी के एक नामजद अभियुक्त को सूरजकुंड ओवरब्रिज के पास से किया गिरफ्तार,चोरी का सामान बरामद

तिवारीपुर पुलिस ने चोरी के एक मामले में नामजद अभियुक्त नजरे आलम उर्फ राजन को सूरजकुंड ओवरब्रिज के पास से आज सुबह 11:30 बजे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।उसके पास से चोरी के दो आदद सीसीटीवी कैमरे भी बरामद किया।

मिली जानकारी के मुताबिक 23 फरवरी की शाम जफर कॉलोनी की रहने वाली जायना खान ने तिवारीपुर पुलिस को सूचना दी कि उनके घर पर एक दर्जन से ज्यादा ज्ञात और अज्ञात लोगों ने हमला करके तोड़फोड़ की है और उनका सीसीटीवी चुरा ले गए।इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी तिवारीपुर संदीप कुमार सिंह ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा कायम किया और 12 घंटे के भीतर दो अभियुक्त आफताब अहमद जिलानी और मोहम्मद आमिर को गिरफ्तार कर लिया। मुकदमे में तीसरा नामजद अभियुक्त नजरे आलम उर्फ राजन तभी से फरार चल रहा था।इसकी गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी ने उप-निरीक्षक राहुल दुबे को जिम्मेदारी सौंपी। मुखबिर की सूचना उप-निरीक्षक राहुल दुबे ने सूरजकुंड ओवरब्रिज के पास से तीसरे नामजद अभियुक्त नजरे आलम उर्फ राजन को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से चोरी का दो अदद सीसीटीवी कैमरे बरामद किया।गिरफ्तार करने वाली टीम में उप-निरीक्षक राहुल दुबे,उप-निरीक्षक गुरुप्रसाद,कांस्टेबल अज़हर खान, कांस्टेबल दीपक शुक्ला शामिल रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोरखपुर के खाद कारखाने में स्थापित होंगे स्किल डेवलपमेंट सेंटर:सीएम योगी

Thu Mar 4 , 2021
गोरखपुर के खाद कारखाने में स्थापित होंगे स्किल डेवलपमेंट सेंटर:सीएम योगी खाद कारखाने में ₹ 8000 करोड़ के निवेश से साकार हो रही पीएम मोदी की आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना 26 साल पहले बंद कारखाना फिर चलेगा, किसी ने सोचा भी न था गोरखपुर, 4 मार्च। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement