आपकी बदौलत फिरोजपुर फाउंडेशन,फिरोजपुर लंगर सेवा की ओर से सिविल हॉस्पिटल ट्रामा वार्ड के बाहर लंगर सेवा निरंतर जारी है:शैलेंद्र (बबला)

आपकी बदौलत फिरोजपुर फाउंडेशन,फिरोजपुर लंगर सेवा की ओर से सिविल हॉस्पिटल ट्रामा वार्ड के बाहर लंगर सेवा निरंतर जारी है:शैलेंद्र (बबला)

फिरोजपुर में कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति बिना पेट भर खाना खाए ना सोए यह हमारी संस्था का संकल्प है जिम्मी कक्कड़

फिरोजपुर 28 मार्च 2023
{कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

फिरोजपुर फाउंडेशन,फिरोजपुर लंगर सेवा, फिरोजपुर में एकलौती संस्था है जो गरीब और जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में खाना बांट रही है। श्री शैलेंद्र कुमार (बबला) ने बताया कि हमारी संस्था आपकी बदौलत पिछले करीब 4 वर्षों से मुफ्त में जरूरतमंद लोगों को, दानी सज्जनों के सहयोग से सिविल हॉस्पिटल ट्रामा वार्ड में जाकर लंगर बांटने का कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि यह खाना मशीन द्वारा तैयार किया जाता है और तकरीबन 1100 जरूरतमंद व्यक्तियों को इस संस्था द्वारा भोजन कराया जाता है। जिसमें कुछ भिखारी, बुजुर्ग दंपति भी शामिल हैं। जिनको उनके घरों तक लंगर भेजने का कार्य संस्था के सदस्य करते हैं। खाने में रोजाना दाल चावल, खिचड़ी और प्रसादे परोसे जाते हैं। डिसएबल बच्चों को दूध भी दिया जाता है। लंगर वितरण करने का समय दोपहर 12:00 बजे और शाम 6:40 बजे का रखा गया है।

श्री मुकेश (जिम्मी) कक्कड़ और सुनील अरोड़ा वरिष्ठ समाज सेवकों ने बताया कि हमारा संकल्प है कि फिरोजपुर में कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति बिना पेट भर खाना खाए ना सोए और कहा कि यदि हम समाज सेवा करें तो हम काफी हद तक समाज में फैली अशिक्षा, गरीबी को दूर कर सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कोई भी दानी सज्जन अगर लंगर सेवा में अपनी सेवा निभाना चाहता है तो हमें संपर्क कर सकता है। लंगर सेवा में दिया गया दान सिर्फ और सिर्फ लंगर में ही खर्च किया जाता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>विपुल नारंग वरिष्ठ समाज सेवक ने ब्लाइंड होम में 37 नई बेड शीट्स और उनके साथ पिलो भेंट किए</em>

Tue Mar 28 , 2023
विपुल नारंग वरिष्ठ समाज सेवक ने ब्लाइंड होम में 37 नई बेड शीट्स और उनके साथ पिलो भेंट किए फिरोजपुर 27 मार्च [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= विपूल नारंग वरिष्ठ समाज सेवक ने ब्लाईंड होम में 37 व्यक्तियों को नई बेड शीट्स के साध नये पिल्लो कवर दिए। जानकरी देते […]

You May Like

Breaking News

advertisement