वीर अल्लुरी सीताराम राजू के बलिदान दिन को समर्पित 339 वां रक्तदान शिविर सम्पन्न।

वीर अल्लुरी सीताराम राजू के बलिदान दिन को समर्पित 339 वां रक्तदान शिविर सम्पन्न।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

रक्त की आपूर्ति के लिए डॉ. अशोक कुमार वर्मा का योगदान प्रशंसनीय : आजाद सिंह।
11 मई को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में होगा स्वैच्छिक रक्तदान
शिविर : डॉ. विनोद।

कुरुक्षेत्र :- लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के रक्त कोष में राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित, राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता, डायमंड रक्तदाता एवं पर्यावरण प्रहरी डॉ. अशोक कुमार वर्मा द्वारा 339 वां स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में अनेक बार रक्तदान कर चुके सिंचाई विभाग काडा करनाल के अनुभाग अधिकारी आजाद सिंह छाछिया और समाजसेवी शगुन वर्मा पधारे हुए थे जबकि अनेक बार रक्तदान कर चुके संजीव बतान की अध्यक्षता में शिविर संपन्न हुआ।
22 बार रक्तदान कर चुके राजीव दहिया अति विशिष्ट अतिथि थे। शिविर संयोजक डॉ. अशोक कुमार वर्मा ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया और रक्तदाताओं को बैज लगाकर सम्मानित करते हुए कहा कि आज का शिविर स्वतंत्रता संग्राम के वीर अल्लुरी सीताराम राजू के बलिदान दिवस को समर्पित है तो दूसरी और रक्त की नियमित आपूर्ति के लिए लगाया गया था. रक्त कोष प्रभारी डॉ. विनोद तंवर की अध्यक्षता में करनैल सैनी, गुरजिंद्र कौर, नरेंद्र आदि ने रक्त संग्रह किया गया. डॉ. विनोद तंवर ने कहा कि कोरोना महामारी में रक्त की भारी कमी के चलते 11 मई को प्रात: 9 से 1 बजे के मध्य पुन: लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि रक्तदान के लिए आगे आने से डरने की कतई आवश्यकता नहीं है क्योंकि उचित नियमों का पालन करते हुए रक्त बहुत ही सुरक्षित ढंग से लिया जा रहा है. शिविर में नियमों का पालन करते हुए जहाँ सभी अतिथियों और इन्होंने किया रक्तदान- रमेश कुमार, गुरप्रीत, वीर भान, प्रवीण, संजीव बतान 32वीं बार, राजीव दहिया 22वीं बार, जसपाल, दविन्द्र, बलिंद्र, कुलदीप, गुलशन, सुरेंद्र, इतवारी लाल, रिधांशु खिप्पल, बलजीत, माँ बेटी ने एक साथ कंचन एवं नेहा, साहिल, मुख्यातिथि आजाद सिंह छाछिया असंख्य बार आदि।

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टेरी कुरुक्षेत्र के 9 छात्रों को वर्चुअल प्लेसमेंट ड्राइव में मिला रोज़गार।

Fri May 7 , 2021
टेरी कुरुक्षेत्र के 9 छात्रों को वर्चुअल प्लेसमेंट ड्राइव में मिला रोज़गार। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र :- कोविड-19 की दूसरी लहर का शैक्षणिक संस्थानों पर प्रभाव, किसी से छिपा नही है और यह भी सार्वभौमिक रूप से स्वीकार किया जा रहा है कि शैक्षणिक […]

You May Like

advertisement