कुरुक्षेत्र में हथियार के बल पर लूट व हत्या के आरोपियों को अदालत में किया गया पेश

कुरुक्षेत्र में हथियार के बल पर लूट व हत्या के आरोपियों को अदालत में किया गया पेश।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

अदालत के आदेश से 06 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

कुरुक्षेत्र : जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के आरोपियों को बुधवार को माननीय अदालत में पेश किया गया । जिला पुलिस की अपराध शाखा -2 ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 06 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।
जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने बताया कि दिनांक 09 जनवरी 2023 को थाना शहर थानेसर के अंतर्गत सेक्टर 13 में डॉक्टर के घर में लूट के इरादे से घुसकर 04 आरोपियों ने डॉ. वनीता अरोड़ा की हत्या कर दी थी । डाक्टर अतुल अरोडा की शिकायत में थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज करके एसआईटी का गठन किया गया था । दिनांक 10 जनवरी 2023 को जिला पुलिस की एसआईटी ने घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था । आरोपियों के कब्जे से 04 देसी कट्टे 315 बोर व 01 देसी पिस्टल बरामद की गई थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दिनांक 11 जनवरी 2023 को गिरफ्तार किए गए आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि माननीय अदालत में अदालत के आदेश से आरोपियों की शिनाख्त डॉ. अतुल अरोड़ा से कारवाई गई । आरोपियों की पहचान विक्रम उर्फ़ विक्की पुत्र लीला राम वासी टटीयाना थाना चीका जिला कैथल, सुनील कुमार पुत्र विनोद कुमार वासी माता गेट कैथल, विक्रमजीत उर्फ़ बिट्टू पुत्र दलबीर सिंह वासी बलबेडा रोड चीका जिला कैथल व मनीष पुत्र धर्मबीर वासी भगवान गढ जिला अलीगढ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है । आरोपियों को माननीय अदालत के आदेश से 06 दिन के पुलिस रिमांड लिया गया ताकि आरोपियों से लूटा गया कैश व गहने बरामद किए जा सके।
पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने व आर्म्स एक्ट मामले का आरोपी गिरफ्तार।
जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के आरोपी ज्ञान चन्द पुत्र गुरमीत सिंह वासी टटीयाना थाना चीका जिला कैथल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने व हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया ।
जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना केयूके के अंतर्गत ज्योतिसर चौंकी इंचार्ज उप निरीक्षक महेंद्र सिंह, रमेश कुमार व हवलदार कर्म सिंह की टीम ने मामले के आरोपी ज्ञान चन्द पुत्र गुरमीत सिंह वासी टटीयाना थाना चीका जिला कैथल को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया । गौरतलब है कि दिनांक 10 जनवरी 2023 को जिला पुलिस की अपराध शाखा-2 की टीम जब घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट व हत्या करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई तो आरोपी ज्ञान चन्द ने पुलिस टीम पर फायर किया । जिसके खिलाफ थाना केयूके में जानलेवा हमला करने व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा प्रेस क्लब कुरुक्षेत्र ने सर्वसम्मति से कृष्ण धमीजा को प्रेस क्लब का प्रधान ,पंकज अरोड़ा को उपप्रधान व सेवा सिंह को महासचिव मनोनीत किया

Wed Jan 11 , 2023
हरियाणा प्रेस क्लब कुरुक्षेत्र ने सर्वसम्मति से कृष्ण धमीजा को प्रेस क्लब का प्रधान ,पंकज अरोड़ा को उपप्रधान व सेवा सिंह को महासचिव मनोनीत किया। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र :आज बुधवार को कुरुक्षेत्र के वरिष्ठ मीडिया कर्मियों की बैठक में हरियाणा प्रेस क्लब कुरुक्षेत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement