भदोही, वाराणसी:मुठभेड़ में लूट के आरोपी को लगी गोली

मुठभेड़ में लूट के आरोपी को लगी गोली

पूर्वांचल ब्यूरो

कोतवाली क्षेत्र के धौरहरा के पास मंगलवार तड़के करीब साढ़े चार बजे पुलिस और कुछ बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया और दो भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पैर में गोली लगी है।

पुलिस को सूचना मिली कि आभूषण लूट के कुछ आरोपी भदोही के धौरहरा इलाके से गुजरने वाले हैं। उसी आधार पर पुलिस ने तड़के नाकाबंदी कर दी। करीब साढ़े चार बजे अलग-अलग बाइक से तीन बदमाश आते दिखे। शक के आधार पर जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशो ने फायरिंग कर दी।

पुलिस ने बताया कि जवाबी फायरिग में एक बदमाश मोहम्मद इकराम निवासी बड़ागांव जिला वाराणसी को पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा। बाकी बदमाश फरार हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि इकराम के खिलाफ आजमगढ़, वाराणसी, भदोही सहित कुल छह जनपदों में लूट सहित 24 मुकदमे दर्ज हैं। उसका आपराधिक रिकार्ड अभी और खंगाला जा रहा है। घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी: ज्ञानवापी प्रकरण में आया नया मोड़

Tue Jul 12 , 2022
पूर्वांचल ब्यूरो वाराणसी के ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी प्रकरण में मंगलवार को जिला जज की अदालत में सुनवाई होनी है। मगर उससे पहले इस मामले में नया मोड़ आ गया है। प्रकरण में हिंदू पक्ष की ओर से वाराणसी निवासी चार महिला वादियों ने ट्रस्ट बनाया है। इस ट्रस्ट पर कोर्ट में […]

You May Like

advertisement