बिहार:कसबा बिहार मदरसा बोर्ड के चेयरमैन के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूटा

कसबा बिहार मदरसा बोर्ड के चेयरमैन के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूटा।

पूर्णिया

बिहार मदरसा बोर्ड के चेयरमैन अब्दुल कयूम अंसारी के ख़िलाफ़ आम अवाम का गुस्सा फूट पड़ा है। अवाम ने मिलकर चेयरमैन का पुतला फूंक डाला। पुर्णिया के कसबा स्थित मदरसा कलिमिया में उस वक़्त विरोध के सुर उठने शुरू हो गए जब चेयरमैन अब्दुल कयूम अंसारी ने कुछ महीने पूर्व मदरसा कमिटी सहित मदरसा के हेड मौलवी मौलाना सहरयार को बर्खास्त कर दिया। इसके बाद से ही मदरसा कमिटी के साथ साथ आम अवाम का गुस्सा भी फूट पड़ा है। नेशनल हाईवे 57 सड़क पर चेयरमैन का पुतला फूंक कर सबने विरोध जताया है।
आरोप है कि बीते 11 दिसम्बर को मदरसा बोर्ड के चेयरमैन अब्दुल कयूम अंसारी मदरसा पहुंचे थे। जहां किसी बात को लेकर हेड मौलवी से उनकी बहस हो गयी थी। यहां से लौटने के बाद ग्रामीणों की शिकायत का हवाला देते हुए मदरसा कमिटी और हेड मौलवी को बर्खास्त कर दिया। जबकि इस मामले में अवाम ने चेयरमैन को किसी भी तरह की शिकायत करने के दावों को खारिज़ कर दिया है। आरोप ये भी है कि यही अवाम कमिटी बनाती है,जिसके पास किसी भी शिक्षक के बहाली और बरखास्तगी का अधिकार रहता है। चेयरमैन ने बिना किसी से बिना बात किए एक तरफा कार्रवाई किया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: उत्तराखडियत कार्यक्रम के प्रथम चरण की कल से शुरुआत हल्द्वानी,

Mon Dec 27 , 2021
स्लग – उत्तराखंडियत कार्यक्रम के प्रथम चरण की कल हल्द्वानी से होगी शुरुआतरिपोर्ट – जफर अंसारीस्थान – हल्द्वानी एंकर – उत्तराखंड के कुमाऊं परिक्षेत्र में कल से शुरू हो रहे उत्तराखंडियत कार्यक्रम को लेकर हल्द्वानी के कैम्प कार्यालय में उत्तराखंड की लोकगायिका माया उपाध्याय ने उत्तराखंडियत कार्यक्रम को लेकर प्रेसवार्ता […]

You May Like

Breaking News

advertisement