सेना, आईटीबीपी समेत एसडीआरएफ,एनडीआरएफ व जिला प्रशासन राहत बचाव में जुटा।

सेना, आईटीबीपी समेत एसडीआरएफ,एनडीआरएफ व जिला प्रशासन राहत बचाव में जुटा।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने आज जोशीमठ के सुमना में ग्लेशियर टूटने वाले क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। हवाई सर्वेक्षण व सेना के अधिकारियों से जानकारी लेने के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जी ने चमोली में मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि सुमना में जहां पर ग्लेशियर टूटा वहां पर बीआरओ के लगभग 400 लेबर काम कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने बताया कि इनमें से कुल 391 लोग सेना व आईटीबीपी के कैम्पों तक पहुँच गए हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं। मुख्यमंत्री जी ने बताया कि इस हादसे में छह मजदूरों के मारे जाने की जानकारी मिली है जबकि 4 लोग घायल हैं। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि मौके पर सेना, आईटीबीपी की टीमें राहत बचाव कार्य में जुटी हैं। एसडीआरएफ वहां पर आगे बढ़ी है और एनडीआरएफ की कुछ टीमें भी आगे बढ़ रही हैं। जिला प्रशासन भी शुक्रवार से ही पूरी मुस्तैदी से राहत-बचाव में जुट है। गाजियाबाद में भी एनडीआरएफ की टीमें अलर्ट मोड पर हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना संक्रमण के प्रकोप के चलते इन हॉस्पिटलों का किया गया अधिग्रहण, कोरोना संक्रमित के इलाज के लिए।

Sat Apr 24 , 2021
कोरोना संक्रमण के प्रकोप के चलते इन हॉस्पिटलों का किया गया अधिग्रहण, कोरोना संक्रमित के इलाज के लिए।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हल्द्वानी – जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया है कि शहर में लगातार बढ़ते कोरोना मरीजो को देखते हुए प्रशासन ने क्वारंटाइन सेन्टरांे के लिए निजी अस्पतालो का अधिग्रहण शुरू […]

You May Like

advertisement