चक्षु प्रोजेक्ट का शुभ आरम्भ लायन क्लब फिरोजपुर बॉर्डर की ओर से ज्योति प्रचंड करके किया गया:डॉक्टर रोहित गर्ग

फिरोजपुर 09 जुलाई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

लायंस क्लब फिरोजपुर बोर्डर की ओर से प्रोजेक्ट आँखों का कैंप की शुरुवात शांति विद्या मन्दिर स्कूल, सतिऐ वाला गांव से की।
इस मौके पर क्लब के प्रधान आशीष शर्मा, अधिवक्ता ने बताया की इस प्रोजेक्ट के माध्यम से फिरोजपुर के ज्यादा से ज्यादा स्कूल में जाकर बच्चों की आँखों की जाँच की जाएगी और उन्हें क्लब की तरफ से चमशा बनवा कर दिया जायेगा।

इस प्रोजेक्ट का उद्घाटन ज्योति प्रचंड करके लायन अमरजीत सिंह भोगल, रीजनल चेयरपर्सन, रीजन 11, एम ज फ लायन कुलभूषण गर्ग, चेयरमैन शांति विद्या मन्दिर, मैडम रजनी मडाहर, मुख्य अध्यपिका, शांति विद्या मन्दिर, लायन चेतन पाल जोसान, जोन चेयरपर्सन ने किया।

यह कैंप दीपक जैन, जैन ऑप्टिकल, फिरोजपुर कैंट की देख रेख मे किया गया | इस कैंप के पहले चरण मे 100 छात्रों की आँखों की जाँच हुई और बाकि छात्रों की आँखों की जाँच अगले हफ्ता होगी।

इस मौके पर क्लब के सेक्रेटरी लायन दीपक गुप्ता ने बताया की बच्चों की आँखें की रौशनी बड़ी जरुरी है आज कल मोबाइल फ़ोन और टेलीविज़न के प्रयोग से आँखों की दृष्टि पर बड़ा असर पड़ता है।

मुख्य तिथि लायन अमरजीत सिंह भोगल ने क्लब को अपना आशीर्वाद दिया और क्लब टीमिंग टुगेदर जो लोगो है उसके बारे मे अवगत करवाया | इस मौके पर लायन कुलभूषण गर्ग ने भी क्लब को शुभकामनायें और आशीर्वाद दिया और स्कूल की तरफ से पूरा सहयोग का आश्वासन दिया। फिर मुख्य अतिथि और स्कूल के चेयरमैन और मुख्य अधिपिका को समृति चीन भेंट किया।

इस मौके पर लव छाबडा, अंकुर चोपड़ा, आशीष अग्रवाल, गगनदीप जोसन, गोपाल सिंगला, अभय धवन, सरावप्रीत सिंह, संदीप कंठपाल, हिमांशु धवन मजदूद थे |

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल फिरोजपुर छावनी के दसवीं कक्षा का नतीजा रहा सौ फासदी।मोनिका सिंह ने 96.6% अंक प्राप्त कार स्कूल में पहला स्थान ग्रहण किया

Sat Jul 9 , 2022
खालसा गुरूद्धारा कम्युनिटी कमेटी ने किया विध्यार्थियों को संमानित फिरोजपुर 09 जुलाई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]= खालसा गुरुद्वारा कम्युनिटी और श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल मैनेजमेंट कम्युनिटी के प्रिंसिपल सिमरित कौर बेदी ने बताया कि मोनिका सिंह पुत्री सुभाष कुमार ने 96.6% अंक प्राप्त कर स्कूल में पहला स्थान […]

You May Like

advertisement