बड़ी खबर: प्रदेश में कोरोना कंट्रोल के लिए सेना की मदद ले सकती हैं सरकार।

बड़ी खबर: प्रदेश में कोरोना कंट्रोल के लिए सेना की मदद ले सकती हैं सरकार।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून:उत्तराखंड में लगातार कोरोना संक्रमण से हालात बिगड़ते जा रहे हैं जहां सरकार हर संभव प्रयास कोरोना को कंट्रोल करने में लगी है।  सरकार द्वारा भले ही जिलों में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया हो लेकिन फिर भी प्रदेश में कोई फायदा नहीं हो रहा है। साफ है की शासन-प्रशासन भी सुस्त बना हुआ है और जनता को भी घरों में रोक पाने में पुलिस और जिला प्रशासन नाकामयाब साबित हो रहा है।
ऐसे में उत्तराखंड में कोरोना के बिगड़ते हालात को लेकर सेना से ली जा सकती है मदद………
जी हां प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने साफ कहा कि स्थिति को सुधारने के लिए कुमाऊँ रेजीमेंट और गढ़वाल रेजीमेंट को कोविड कंट्रोल के लिए फील्ड में किया जा सकता है तैनात उनके अनुसार इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री से बात हो चुकी है।
वही मुख्यमंत्री ने भी रक्षा मंत्री राजनाथ से इस मामले में बात की है। वही आज राज्यपाल से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी करेंगे मुलाकात और सरकार के इस संभावित फैसले की जानकारी देंगे आपको बता दें की प्रदेश की दो महत्वपूर्ण सैन्य रेजीमेंट कुमाऊँ रेजीमेंट और गढ़वाल रेजीमेंट को फील्ड पर उतारकर कोविड-19 कंट्रोल करने की कोशिश की जाएगी इसके अलावा कहीं जगह पर कोविड-19 मैनेजमेंट करने की जिम्मेदारी भी सेना को दी जा सकती है जिसके तहत अनुशासित होकर काम किया जा सके माना जा रहा है अगर सेना सड़क पर उतरती है तो बेफिजूल में घूमने वाले लोगों में भी थोड़ा अनुशासन आएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

धारचूला विधायक हरीश धामी की बेटी का निधन।

Fri May 7 , 2021
धारचूला विधायक हरीश धामी की बेटी का निधन।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से इस वक्त बड़ी दुखद खबर आ रही है। धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी की पुत्री पूजा धामी (25) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह कुछ देर पहले […]

You May Like

advertisement