आज़मगढ़:भाजपा जिला कार्यालय पर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की मनाई गई जयंती

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

भाजपा जिला कार्यालय पर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की मनाई गई जयंती

आजमगढ़।भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह की के नेतृत्व में जिला कार्यालय पर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह ने कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने भारत को एकता के सूत्र में बंधने का जो कार्य किया था वह इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में अंकित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरदार बल्लभ भाई पटेल की विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा बनवाकर उनके योगदान को भारत ही नहीं बल्कि विश्व पटल पर सम्मानित करने का कार्य किया है।
जिला अध्यक्ष ध्रुव सिंह ने कहा कि आजमगढ़ में दसकों से विश्व विद्यालय की मांग को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरा किया।13 नवम्बर को गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ आजमगढ़ में विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने आ रहे हैं। हम सभी आजमगढ़ की जनता की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करते हैं।भाजपा सरकार देश के चहुमुखी विकास के लिए समर्पित है।
इस अवसर पर डा श्याम नारायण सिंह, नन्हकू राम सरोज, पवन सिंह मुन्ना, विनोद उपाध्याय, हरिवंश मिश्रा, पूनम सिंह, अवनीश मिश्रा, जूही श्रीवास्तव पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बाइट :- ध्रुव सिंह भाजपा जिलाध्यक्ष

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन पर डाला प्रकाश

Sun Oct 31 , 2021
रिपोर्ट पदमाकर पाठक भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन पर डाला प्रकाश आजमगढ़।भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती मनाई गई भाजपा जिला महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा मिथिलेश चौरसिया ने सरदार वल्लभ भाई पटेल […]

You May Like

advertisement