उत्तराखंड:आस्था की नगरी पिरान कलियर में चल रहा है सट्टा खाईबाड़ी का काला कारोबार, वीडियो वायरल

रुड़की

रुड़की के पिरान कलियर थाना क्षेत्र के महज कुछ ही दूरी पर सट्टा पर्ची का धड़ल्ले से कार्य चल रहा है जँहा पर टीन शेड की छोटी दुकानो के भीतर सजे है सट्टे पर्ची लगाने के बाजार सट्टा लगाने वाले लोगों की इन दुकानों पर रोजाना भारी भीड़ जमा होती हैं पर स्थानीय पुलिस पर तमाम बड़े सवाल खड़े होते हैं कि महज कुछ ही दूरी पर यह सट्टे का काला कारोबार चल रहा है पर पुलिस इस कारोबार पर रोक लगाने में आखिर क्यों फेल साबित हो रही है।

विश्व प्रसिद्ध दरगाह पिरान कलियर एक आस्था की नगरी हैं जँहा पर देश विदेशो से जायरीन साबिर पिया की जायरत के लिए पहुँचते हैं पर यँहा तो कुछ बाहरी लोग अपना काला दँधा धड़ल्ले से चला रहे हैं सूत्रों के मुताबिक मुरादाबाद, बिजनौर, मुजफ्फरनगर आदि जगह के लोग पिरान कलियर में नशे का व सट्टे का कारोबार कर रहे है जो महज थाने की कुछ ही दूरी पर चला रहे है सूत्रों ने बताया कि दरगाह मेन गेट की टीन शेड में बनी दुकानों में व थाने के पीछे सार्वजनिक शौचालयो के बगल में यह कार्य धड़ल्ले से जारी है जिसकी शिकायत लगातार स्थानीय लोग पुलिस से करते हैं पर इस ओर कोई ध्यान देने को तैयार नहीं है। पिरान कलियर में कई बार पूर्व में सत्यापन के दौरान पुलिस व एलआईयू टीम ने कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है जिनकी बांग्लादेश नागरिको के रूप में पहचान हुई हैं ऐसे कई आपराधिक प्रकृति के लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो अपनी पहचान छुपाकर यंहा खुलेआम घूम रहे थे। वही पिरान कलियर में सट्टा खाईबाड़ीयो की स्थानीय लोगों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल भी की जा चुकी हैं और अब दो अलग-अलग जगहों की वीडियो शोषल मीडिया पर वायरल हो रही है जँहा पर टीन शेड की बनी दुकान के भीतर कुछ सटोरी सट्टे की पर्ची पर नम्बर लिखते दिखाई दे रहे हैं और सट्टा लगाने वाले लोगों की भारी भीड़ जमा है अब देखने वाली बात यह होगी कि उच्च अधिकारी इस मामले में संज्ञान लेकर क्या कार्यवाही अमल में लाते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रपुर उत्तराखंड:पुलिस ने किया पांच हजार रुपये इनाम घोषित वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तारी

Wed Jun 30 , 2021
एस ओ जी की टीम को बड़ी सफलता एस एस पी ने किया खुलासा टीम को एक हजार रूपये का इनाम रुद्रपुर: पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊँ परिक्षेत्र नैनीताल द्वारा ईनामी/ वांछित अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही हेतु परिक्षेत्र के सभी जनपदों को आवश्यक निर्देश दिए गए थे। जिसे गंभीरता से लेते […]

You May Like

advertisement