उत्तराखंड: टिहरी झील में समाई कार सवार ग्राम प्रधान समेत दो के शव बरामद, लापता की तलाश को रेस्क्यू जारी

उत्तराखंड: टिहरी झील में समाई कार सवार ग्राम प्रधान समेत दो के शव बरामद, लापता की तलाश को रेस्क्यू जारी!
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

चिन्यालीसौड़ (उत्तरकाशी)। चिन्यालीसौड़-स्यांसू पुल मोटर मार्ग पर शुक्रवार की शाम को दुर्घटनाग्रस्त हुई कार टिहरी झील में समा गई थी। इसमें सवार तीन व्यक्ति लापता चल रहे थे। शनिवार को गोताखोरों की टीम ने दो व्यक्तियों के शव बरामद किए हैं। तीसरे व्यक्ति की तलाश में गोताखोर और जल पुलिस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम खोज अभियान में जुटी हुई है।
दरअसल, शुक्रवार की देर शाम को स्यांसू पुल के निकट दुर्घटना हुई थी। जिस स्थान पर दुर्घटना हुई, वहां पर सड़क संकरी होने के साथ पहाड़ी से मलबा भी गिरा है। कार दुर्घटना का सही पता नहीं चल पाया है। नंबर प्लेट और कार के बौनट का एक हिस्सा सड़क पर गिरा था, जिसे देखकर कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने कार दुर्घटना का अंदेशा जताया। कार के नंबर से पता चला कि कार में तीन व्यक्ति सवार थे, जो शुक्रवार शाम को स्यांसू से मणि कुमराड़ा की ओर आए थे।

सूचना पर उत्तरकाशी आपदा प्रबंधन की टीम ने शुक्रवार रात का ही रेस्क्यू अभियान शुरू किया। रात के समय टिहरी झील में रेस्क्यू अभियान चलाने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उत्तरकाशी के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि शनिवार सुबह जल पुलिस और गोताखोरों ने रेस्क्यू अभियान शुरू किया।
इसमें स्यांसू गांव के प्रधान के पति शीशपाल सिंह, मुंशी पुत्र नारायण सिंह निवासी ल्वारका जनपद टिहरी गढ़वाल के शव बरामद हो गए हैं, जबकि सोनवीर उर्फ सोनू निवासी दरवालगांव, जनपद टिहरी गढ़वाल की खोजबीन जारी है। दोनों के शव झील में करीब 75 मीटर की गहराई से बरामद हुए। 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने दी विभिन्न विकास कार्यों के लिए वित्तीय स्वीकृति

Sat Sep 18 , 2021
उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने दी विभिन्न विकास कार्यों के लिए वित्तीय स्वीकृति!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के लिये विकास कार्यों हेतु वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है। मुख्यमंत्री ने विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर के अन्तर्गत वार्ड सं0-88 मेहूवाला में ऋषिविहार में आई०टी०बी०पी० के पीछे नाले को […]

You May Like

advertisement