लखनऊ:गोरखपुर कांड: मृतक मनीष गुप्ता के परिवार को मुख्यमंत्री ने किया अपना वादा निभाया

लखनऊ से संवाददाता अखिलेश सिंह की रिपोर्ट:

गोरखपुर कांड: मृतक मनीष गुप्ता के परिवार को मुख्यमंत्री ने किया अपना वादा निभाया

मृतक मनीष गुप्ता के परिजनों को भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी पुलिस कमिश्नर सीपी अरुण व जिलाधिकारी विशाख जी ने 30 लाख का चेक प्रदान दिया।

माननीय मुख्यमंत्री जी ने मनीष गुप्ता के परिजनों को पहले 10 लाख का चेक और आज 30 लाख का चेक कुल मिलाकर कुल ₹ 40 लाख( 4000000 रुपए)दे दिया गया। इसके साथ सीबीआई जांच की भी प्रदेश सरकार ने मनी मुख्यमंत्री जी ने संतुति कर दी और केंद्र को प्रेषित कर दिया नौकरी की भी संतुति हो गई है और जो जांच गोरखपुर में होनी थी उसको कानपुर में ट्रांसफर करा कर टीम का गठन करके उसके भी निर्देश जारी कर दिए हैं अब जांच एक हाई अधिकारियों की कमेटी करेगी।

वहीं भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने सपा और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा दोनों पार्टीया लाश पर राजनीति कर रही थी।

आपको बता दें कि मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी ने खुले तौर पर कहा था सपा के लोगों को कि आप लोग अब तक अच्छा कर रहे थे लेकिन अब सारी मांगे पूरी हो जाने के बाद हंगामा करना जायज नहीं है आप लोग गलत कर रहे हैं चले जाइए यहां से मेरे घर के सामने से। इस मामले में सपा की काफी किरकिरी हुई थी।

विधायक ने कहा कि हमारे माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा था कि हम अपराध पर जीरो टॉलरेंस रखेंगे और उन्होंने करके दिखाया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ:गांधी जयंती के अवसर पर पुलिस कमिश्नर लखनऊ श्री डी0के0 ठाकुर महोदय द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्रों पर माल्यापर्ण कर गांधी जयंती की दी गई शुभकामनाएं

Sat Oct 2 , 2021
लखनऊ से संवाददाता अखिलेश सिंह की रिपोर्ट: छायाकार- रवि गांधी जयंती के अवसर पर पुलिस कमिश्नर लखनऊ श्री डी0के0 ठाकुर महोदय द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्रों पर माल्यापर्ण कर गांधी जयंती की दी गई शुभकामनाएं *लखनऊ: आज दिनांक 02 अक्टूबर 2021 को […]

You May Like

advertisement