एनआईटी कुरुक्षेत्र में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम कन्फ्लुएंस’ 22 का समापन समारोह

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 24 अप्रैल :
एनआईटी कुरुक्षेत्र में आयोजित किये जा रहे भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम कन्फ्लुएंस का रविवार को समापन समारोह आयोजित किया गया। इस दिन कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां हुई, साथ ही कई रोचक और आकर्षक गतिविधियां कराई गईं। 3 दिन चले इस भव्य कार्यक्रम में अनेकों कॉलेज से छात्रों ने प्रतिभाग लिया। समापन समारोह में कन्फ्लुएंस के दौरान आयोजित हुई प्रतियोगिताओं के विजेताओं को संस्थान के निदेशक डॉ. बी. वी. रमना रेड्डी, प्रोफेसर प्रभारी डॉ. प्रतिभा अग्रवाल, डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ. दीक्षित गर्ग , डीन एकेडमिक डॉ. सतहंस एवम् अन्य प्रोफेसर प्रभारियों ने सम्मानित किया और पुरस्कार प्रदान किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि की भूमिका कुरूक्षेत्र यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर सुचस्मिता शर्मा ने निभाई। उन्होंने मंच पर दीप प्रज्वलित और सरस्वती वंदना कर समापन समारोह को आरंभ किया। इस दौरान कन्फ्लुएंस को सुचारु रूप से आयोजित करवाने के लिए अपनी जी जान लगाने वाले क्लब्स के प्रोफेसर प्रभारी, सचिवों और कमेटी हेड्स को भी मोमेन्टो दिया गया। संस्थान के निदेशक डा. बी. वी. रमना रेड्डी ने छात्रों को संबोधित कर सभी छात्रों का उत्साहवर्धन किया। साथ ही संस्थान की वार्षिक पत्रिका हेलियोस का अनावरण किया और इसके बाद प्रोफेसर प्रभारी डॉ. प्रतिभा अग्रवाल ने 3 दिन चले इस कार्यक्रम का सारंशित विवरण दिया और प्रोफ़ेसर योगेश अग्रवाल ने कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्य अतिथि और अन्य सदस्यों को धन्यवाद अर्पित किया।
कार्यक्रम के मध्य में रांझा बैंड द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी गई। बैंड के द्वारा गाए गए गीतों ने छात्रों में समा बांध दिया और उपस्थित सभी लोगों में उत्साह और उमंग भर दिया।
इसके बाद फाइनल वर्ष के छात्रों ने बेस्ट ऑफ़ 2 के 18 कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी। जो सभी वर्ष के छात्रों में मुख्य आकर्षण का केंद्र बना। 3 दिन तक चले इस मनोहर कार्यक्रम ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी और चर्चा का विषय बना।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत सांस्कृतिक, कूटनीतिक एवं आर्थिक आधार पर पुनः विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर : प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा

Mon Apr 25 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुवि के राजनीति विज्ञान विभाग एवं कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय एलुमनी एसोसिएशन के तत्वावधान में ‘शी स्पीक्स’ नामक व्याख्यान श्रृंखला का हुआ शुभारम्भ। कुरुक्षेत्र, 25 अप्रैल : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने कहा है कि पिछले कुछ दशकों में भारत […]

You May Like

advertisement