आज़मगढ़:हमले में जो दोषी पकड़े गये उनके उपर सख्त कार्रवाई करते हुए साजिश का पर्दाफाश किया जाय -मोहम्मद आरिफ

आजमगढ़ कलेक्ट्रेट पर एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हुए हमले के विरोध में कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन। बतादे कि एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर किए गए हमले को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के सामने कलेकट्रेट पर विरोध प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा , इस दौरान दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की।
एआईएमआईएम पार्टी के जिला महासचिव सुफियान अहमद ने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर साजिश के तहत किए गए हमले की हम लोग घोर निंदा करते हैं। और ऐसे लोगों के खिलाफ एनएसए के तहत केस दर्ज करते हुए सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही इसकी जांच कराई जाय के हमले के पीछे षड़यंत्र रचने वाला कौन है। तो वही सदर अध्यक्ष मोहम्मद आरिफ खान ने कहा कि हमले में जो दोषी पकड़े गये उनके उपर सख्त कार्रवाई करते हुए साजिश का पर्दाफाश किया जाय, उन्होने कहा कि हमें संविधान पर पूरा भरोसा है कि न्याय मिलेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:कैरियर परामर्श,कैरियर मार्गदर्शन व कैरियर मेला कार्यक्रम का किया गया आयोजन

Sat Feb 5 , 2022
कैरियर परामर्श,कैरियर मार्गदर्शन व कैरियर मेला कार्यक्रम का किया गया आयोजन विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार से संबद्ध नेहरू युवा केन्द्र आजमगढ़ के तत्वावधान में पंचायत भवन सभागार मदियापार में छात्रों के बीच कैरियर परामर्श, कैरियर मार्गदर्शन व कैरियर मेला कार्यक्रम का आयोजन […]

You May Like

advertisement