शहर की लंबित पड़ी सडक़ों के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द किया जाए शुरु : सुधा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

विधायक ने अधिकारियों की लेट-लतीफी पर लगाई फटकार।
शहर में नालों की सफाई और बरसाती पानी के निकासी के कार्यों की भी ली फीडबैक।

कुरुक्षेत्र 11 जुलाई : विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि शहर की लंबित सडक़ों के निर्माण कार्य को नगर परिषद के अधिकारी जल्द से जल्द शुरु करे ताकि लोगों की परेशानी और समस्याएं दूर हो सके। इस शहर के विभिन्न सेक्टरों की सडक़ों का निर्माण करने के लिए सरकार की तरफ से बजट और प्रशासनिक अनुमति भी दी जा चुकी है। इसलिए इस मामले को गंभीरता से लेकर अधिकारी काम करना सुनिश्चित करे। अगर किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही पाई गई तो किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।
विधायक सुभाष सुधा सोमवार को सर्किट हाउस में नगर परिषद के अधिकारियों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। विधायक सुभाष सुधा ने नगर परिषद के अधिकारियों से शहर में चल रहे विकास कार्यों, बरसाती पानी की निकासी तथा लंबित पड़े कार्यों की चर्चा की है। विधायक ने नगर परिषद के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि शहर के विभिन्न सेक्टरों की सडक़ों और गलियों का निर्माण करने के लिए सरकार की तरफ से कई माह पहले बजट के साथ-साथ प्रशासनिक अनुमति भी दी जा चुकी है। इन सडक़ों का निर्माण करने के लिए टेंडर के साथ-साथ अन्य औपचारिकताएं पूरी करने है, लेकिन इस कार्य को करने में नप अधिकारियों द्वारा देरी की जा रही है।
विधायक ने कहा कि नगर परिषद के अधिकारी जल्द से जल्द औपचारिकताएं पूरी करके विभिन्न सेक्टरों की गलियों और सडक़ों के निर्माण कार्य को शुरु करने का काम करे। इस मामले में किसी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। विधायक ने कहा कि बरसातों का सीजन शुरु हो चुका है। इस सीजन के दौरान शहर में पानी निकासी को लेकर जो विकास कार्य चल रहे है। इन सभी विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। इसके अलावा नगर परिषद के अधिकारी शहर की सफाई व्यवस्था पर भी पूरा फोकस रखेंगे। सभी अधिकारियों को आपसी तालमेल और पूरी ईमानदारी के साथ काम करना चाहिए ताकि कुरुक्षेत्र शहर विकास की तरफ आगे बढ़ सके। इस मौके पर लेखा अधिकारी मनोज कुमार, एक्सईन सुरेंद्र कुमार सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम कन्या महाविद्यालय द्वारा विश्व जनसंख्या दिवस पर ग्रामीणों को किया जागरूक

Mon Jul 11 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 दुनिया भर की आबादी चिंताजनक स्थिति में पहुंची। कुरुक्षेत्र, 11 जुलाई : देशभर में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से ग्रामीण क्षेत्र की कन्याओं की शिक्षा के लिए गतिमान […]

You May Like

advertisement