उत्तराखंड: ऋषिकेश तीर्थ नगरी में कोरोना विस्फोट, कुंभ ड्यूटी पर तैनात 4 महिला व दो पुरूष और पुलिसकर्मियों सहित 16 लोग पॉजिटिव पाए गए।

उत्तराखंड: ऋषिकेश तीर्थ नगरी में कोरोना विस्फोट, कुंभ ड्यूटी पर तैनात 4 महिला व दो पुरूष और पुलिसकर्मियों सहित 16 लोग पॉजिटिव पाए गए।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

तीर्थ नगरी ऋषिकेश में कोरोना संक्रमण के चलते त्रिवेणी घाट पर कुंभ मेला ड्यूटी पर तैनात 4 महिला व दो पुरुष पुलिसकर्मी सहित 16 लोग करोना पॉजिटिव पाए गए। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को गढ़वाल मंडल विकास निगम में कोरोनटाइन सेंटर में रखा गया है। जहां पर डॉक्टरों की टीम लगातार सभी पर नजर बनाए रखे हुए हैं। बता दें कि ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर कुंभ मेला ड्यूटी के दौरान जब पुलिस कर्मियों का कोरोना संक्रमण टेस्ट किया गया तो एक महिला पुलिस कर्मचारी मैं करोना संक्रमण की पुष्टि हुई। महिला पुलिस कर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई, जिसके बाद सभी अन्य महिला कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों का टेस्ट किया गया तो इसमें 4 महिलाएं और 2 पुरुष पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद सभी को गढ़वाल मंडल विकास निगम में बने कोरोना इन सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है ।चप्पे-चप्पे पर स्वास्थ्य विभाग की टीम दूरदराज के राज्यों से आने वाले लोगों का करोना टेस्ट कर रही है। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में बिना मास्क पहने लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। चालान किए जा रहे हैं और मौके पर ही मास्क देकर उनको चेतावनी दिया जा रहा है कि सोशल डिस्टेंस का पालन करें और मास्क का उपयोग करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:आरटीओ में काम के स्लॉट दोबारा कम करने की तैयारी

Sat Apr 10 , 2021
उत्तराखंड:आरटीओ में काम के स्लॉट दोबारा कम करने की तैयारी।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण आरटीओ में काम के स्लॉट फिर कम करने की तैयारी हो रही है। कोरोना संक्रमण कम होने पर 17 मार्च को ही लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस के स्लॉट बढ़ाए गए थे, लेकिन अब […]

You May Like

advertisement