आज़मगढ़:योगी के विकास कार्यों से बढ़ी प्रदेश सरकार की विश्वसनीयता

योगी के विकास कार्यों से बढ़ी प्रदेश सरकार की विश्वसनीयता।

एक बार फिर प्रदेश में बनेगी भाजपा की सरकार।

सगड़ी आजमगढ़। पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि प्रदेश में लगातार किए जा रहे हैं विकास कार्य से योगी सरकार की विश्वसनीयता बढ़ी है। जिसके चलते 2022 में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। नगर पंचायत जीवन में कार्य जीयनपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हैं उन्होंने कहा कि निरंतर विकास की प्रक्रिया में महंगाई कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष अपने में ही उलझा हुआ है। सरकार से लड़ने के बजाय खुद लड़ रहा है। मुद्दों पर ना तो कोई चर्चा है नहीं कोई जनता का मुद्दा विपक्ष के पास बचा है।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बीच भी विकास का कार्य प्रदेश सरकार ने रुकने नहीं दिया है ।भ्रष्टाचार खत्म किया गया है। बिचौलियों के बीच से सरकार का पैसा निकालकर सीधे जनता के खाते में भेजा जा रहा है।
आम जनता पूरी तरह से राहत महसूस कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अरविंद कुमार जायसवाल ने कहा कि सरकार द्वारा कराए गए समाज के कार्यों से माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सबका साथ सबका विकास का नारा पूरी तरह से कारगर साबित हुआ है।
देश और प्रदेश दोनों सरकारों को गरीब से गरीब व्यक्ति के सुख दुख की चिंता है। जिसके चलते गरीब, असहाय, मजदूर, मजलूम आज पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले खड़ा है ।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता सोनू सिंह, बजरंगी प्रसाद गुप्ता, मुखराम निषाद, डब्बू सिंह सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:चौकी प्रभारी की मिलीभगत से हवाला करोबार जोरो पर एवं बड़े अपराधियों को मिल रहा भरपूर संरक्षण - शंकर राम

Sun Aug 22 , 2021
आजमगढ़ थाना मुबारकपुर ग्राम लोहरा चौकी प्रभारी की मिलीभगत से जोरो चरम पर चल रही है हवाला कारोबारी एवम बड़े अपराधियों को मिल रही है भरपूर संरक्षण ÷ थाना मुबारकपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लोहरा चौकी प्रभारी अश्वनी कुमार मिश्रा की मिलीभगत से लोहरा गांव में कुछ शातिर अपराधि है […]

You May Like

advertisement