हरिद्वार में गर्भवती विक्षिप्त महिला के साथ की दरिंदगी,

हरिद्वार: हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र की एक पॉश सोसायटी से लापता हुई मानसिक रूप से विक्षिप्त गर्भवती महिला को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। ज्वालापुर पुलिस ने उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र की एक कार पार्किंग से महिला को बरामद करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

युवक की भी मानसिक हालत ठीक नहीं बताई जा रही है। आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में पुलिस जुटी है।तीन दिन पूर्व क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले एक कंपनी में कार्यरत उच्चाधिकारी ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी गर्भवती पत्नी बिना बताए घर से लापता हो गई।

पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की। हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस ने खंगालना शुरू किया। ज्वालापुर पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली की लापता महिला को एक युवक अपने साथ लेकर कार पार्किग में पहुंचा है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर महिला को बरामद करते हुए उसे वहां लेकर पहुंचे युवक को भी हिरासत में ले लिया।

कोतवाली लाकर की गई पूछताछ में युवक ने बताया कि हाईवे पर बनी विशाल शिवमूर्ति के पास कुछ युवकों ने महिला को घेर रखा था, जिसे वह उनके चंगुल से निकालकर अपने साथ होटल ले गया था, जिसके बाद उनके शारीरिक संबंध स्थापित हुए। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मानसिक रूप से बीमार छह माह की गर्भवती महिला को होटल में ले जाकर बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया गया है।

युवक को महिला को पुलिस के सुपुर्द करना चाहिए था। आरोपी खुद की भी मानसिक स्थिति ठीक न होने की बात कहते हुए खुद को शराब पीने का आदी बता रहा है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक का नाम आशीष पुत्र बलराज निवासी साकेत कालोनी कोतवाली शहर बिजनौर है, जिसके खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में कार्रवाई की जा रही है। महिला को भी बयान के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: वैश्य समाज जाग रहा है अपना हिस्सा मांग रहा है- रामविलास साहू

Tue Sep 20 , 2022
वैश्य समाज जाग रहा है अपना हिस्सा मांग रहा है- रामविलास साहू विवेक जायसवाल की रिपोर्ट अतरौलिया आजमगढ़ भारतीय जन कल्याण पार्टी की नगर इकाई आजमगढ़ की बैठक शहर के बड़े व्यवसाई मनोज जायसवाल के नेतृत्व में मुकेरीगंज मोहल्ले में संपन्न हुई। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास साहू मुख्य […]

You May Like

Breaking News

advertisement