जजपा भाजपा गठबंधन राज में घूम रहा प्रदेश में विकास का चक्र : योगेश शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

जजपा कार्यालय सचिव एंव पूर्व प्रत्याशी ने गीता स्थली ज्योतिसर में सुनी लोगो की समस्याएं।

कुरुक्षेत्र:- जन नायक जनता पार्टी कार्यालय सचिव एंव पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा ने कहा कि जजपा भाजपा गठबंधन सरकार प्रदेश के समग्र विकास के लिए आए दिन नई नई परियोजनाओं के माध्यम से हरियाणा के विकास को गति दे रही है। योगेश शर्मा ने गीता उपदेश स्थली ज्योतिसर में ग्रामीणो की समस्याओं को सुना और जल्द समाधान का आश्वासन दिया।
योगेश ने कहा जजपा सुप्रीमो एंव डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ग्रामीण विकास को नए आयाम दे रहे हैं। जजपा नेता शर्मा ने कहा कि सरकार किसान,कमेरे और गरीब वर्ग के उत्थान के लिए लगातार कदम उठा रही है।
योगेश ने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ने पार्टी सन्गठन से जुड़े लोगों को आमजन की समस्याएं सुनकर सरकार तक पँहुचाकर समाधान करवाने का आश्वासन दिया है। योगेश ने कहा कि ज्योतिसर को सरकार पर्यटन और धर्म के सबसे प्राचीन व पवित्र केंद्र के रूप में विकसित करने जा रही है। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में जल्द ही डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ज्योतिसर में जनसभा करेंगे और गीता उपदेश स्थली पर पूजा अर्चना करेंगे।
जजपा कार्यालय सचिव एंव पूर्व प्रत्याशी पण्डित योगेश शर्मा ग्रामीणों से रूबरू होते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जारी की यूजी/पीजी वार्षिक परीक्षाओं की गाइडलाइंस, परीक्षाएं 22 जुलाई व 10 अगस्त से शुरू

Sat Jul 17 , 2021
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जारी की यूजी/पीजी वार्षिक परीक्षाओं की गाइडलाइंस, परीक्षाएं 22 जुलाई व 10 अगस्त से शुरू। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 परीक्षार्थियों की होगी ऑनलाईन रिमोट प्रोक्टरिंग।हाइटेक सॉफ्टवेयर की रहेगी परीक्षार्थियों पर पैनी नजर।परीक्षाओं के मोड व सफल संचालन हेतु लिया गया निर्णय। कुरुक्षेत्र, […]

You May Like

Breaking News

advertisement