जजपा भाजपा गठबंधन राज में घूम रहा में विकास का चक्र : योगेश शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

मुंडाखेड़ा और ज्योतिसर के ग्रामीणो ने जेजेपी कार्यालय पंहुचकर जजपा नेता योगेश शर्मा को सुनाया दुखड़ा।
मुंडाखेड़ा में लगाए जा रहे अवैध टॉवर को रुकवाया।
शमशान घाट और पानी की निकासी की समस्या का भी होगा समाधान।

कुरुक्षेत्र 30 अगस्त :- जन नायक जनता पार्टी कार्यालय सचिव एंव सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन योगेश शर्मा ने कहा कि जजपा भाजपा गठबंधनराज में हरियाणा के अंदर रीको तोड़ विकास हो रहा है । उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के कार्य,व्यवहार और नीतियों से खफा विपक्ष कथित आंदोलनकारियों की आड़ लेकर सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहा है। योगेश ने सेक्टर 3 स्थित जजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सरकार की नीयत और नीति शीशे की तरह साफ सुथरी है। दुष्यन्त चौटाला किसानों के सच्चे हितेषी हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और दुष्यन्त चौटाला की जोड़ी के आगे लगातार दस साल सीएम रहे लोग बेबस और लाचार हैं। उन्होंने कहा की कांग्रेस विपक्ष की भूमिका अदा करने की जगह एक षड्यंत्रकारी की भूमिका में हैं जिसका उद्देश्य हरियाणा सरकार को बदनाम करना है। योगेश ने कहा कि कांग्रेस का षड्यंत्र कभी कामयाब नही होगा।
जजपा नेता ने अपने कार्यालय में आमजन की समस्याएं सुनी और सबंधित विभाग के अधिकारियों को भी जनता की समस्याओं से अवगत करवाया। इस अवसर पर मुंडाखेड़ा और ज्योतिसर के ग्रामीणों ने योगेश शर्मा के सामने अपना दुखड़ा रोया।
अवैध तरीके से रिहायशी क्षेत्र में टावर लगाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करे प्रशासन।
योगेश ने मुंडाखेड़ा के ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और गांव में कुछ रसूखदार लोगो द्वारा टेलीफोन कंपनियों से मिलीभक कर रिहायशी क्षेत्र में लगाये जा रहे टावरों को तुरंत हटाने की अपील की। योगेश को ग्रामीणो ने बताया कि रिहायशी क्षेत्र में जबदस्ती टॉवर लगाए जा रहे हैं यंहा कई लोग केंसर पीड़ित हैं पहले कई लोगो की मौत भी अज्ञात बीमारियों से हुई है ऐसे में टॉवर लगाना ग्रामीणो के लिए हानिकारक है। योगेश ने अधिकारियों से बातचीत के बाद ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अगर एक सप्ताह तक समस्या का समाधान स्थानीय प्रशासन ने नही किया तो वे डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला को मामले से अवगत करायेंगे। ग्रामीणो ने मुंडाखेड़ा में पानी की निकासी,श्मशान घाट की सफाई,मरमत,पशु चिकित्सालय की जगह अवैध कब्जे हटवाने की मांग की।
ज्योतिसर ऐतिहासिक तीर्थ सफाई व्यवस्था चरमराई।
योगेश शर्मा से मुलाकात करने पँहुचे ज्योतिसर के ग्रामीणो ने कहा कि ज्योतिसर ऐतिहासिक तीर्थ स्थल है। इसके विकास रखरखाव ओर करोड़ो खर्च किये जा रहे हैं परन्तु रिहायशी क्षेत्र में गंदगी,दुर्गंध का आलम है। ग्रामीणो ने योगेश के मार्फ़त स्थानीय प्रशासन से व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की।
कौन कौन रहे उपस्थित।
योगेश शर्मा से मिलने पँहुचे मुंडाखेड़ा से ग्रामीणो में गौरव,पूर्व सरपंच अर्जुन सिंह,जग्गा राणा,मान सिंह नम्बरदार,रामकुमार राणा,डॉ मोनू शर्मा,पवन कुमार और ज्योतिसर से दीप राणा,प्रिंस राणा,संजीव गांधी,हिमांशु शर्मा और गौरव ने समस्याएं रखी।
ग्रामीणों की समस्याएं सुनते जजपा कार्यालय सचिव एंव सीएम विन्डो एमिनेंट पर्सन योगेश शर्मा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जग ज्योति चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा जन्माष्टमी के अवसर पर लगाया गया लंगर

Mon Aug 30 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877छाया- वीना उमेश गर्ग। कुरुक्षेत्र, 30 अगस्त :- कुरुक्षेत्र का जग ज्योति चैरिटेबल ट्रस्ट निरंतर समाजसेवा के कार्यों में जुटा हुआ है। गांव बिजड़पुर में स्थित प्राचीन दरगाह हजरत पीर मामू मौला बक्श के जगज्योति दरबार में विराजमान माता लाडो रानी के […]

You May Like

advertisement