उत्तराखंड: विधानसभा सत्र की तारीख फिर बदली अब देहरादून में ही होगा सत्र…

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तारीखों में एक बार फिर बदलाव किया गया है। अब देहरादून में 9 और 10 दिसंबर को सत्र आहुत होगा। इससे पहले भराड़ीसैंण में 7 और 8 दिसंबर की तारीख तय की गई थीं।

ये तीसरी बार है जब शीतकालीन सत्र की तारीख बदली गई हैं। पहले 29-30 अक्टूबर, उसके बाद 7 और 8 दिसंबर और अब तीसरी बार विधानसभा सत्र की तारीखों में संशोधन करते हुए अब 9 और 10 दिसंबर को होगा विधानसभा सत्र। इसके साथ ही सत्र के स्थान में भी बदलाव किया गया है, गैरसैंण के बजाय अब देहरादून में ही विधानसभा सत्र आयोजित होगा। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने इसकी पुष्टि की है।

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और संसदीय कार्यमंत्री बंशीधर भगत ने सत्र देहरादून में ही करवाने का सुझाव दिया था, जिस बारे में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को अवगत करा दिया था।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेरठ:फाउंडेशन फॉर एडवांसमेंट आप माइक्रो इंटरप्राइजेज की तरफ से पशुपालन के लिए किया जागरूक

Fri Nov 26 , 2021
मेरठफाउंडेशन फॉर एडवांसमेंट आप माइक्रो इंटरप्राइजेज की तरफ से पशुपालन के लिए किया जागरूकमेरठ से काजल सैनी संवाददाता गोलाबढ़ के पास सरस्वती विहार में पशुपालन विभाग की तरफ से सभी पशुपालन करने वाले व्यक्तियों की बैठक की गई और उसमें पशुपालन की जानकारी भी दी गई और जागरूक किया गया […]

You May Like

advertisement